Home /News /bihar /

OMG: बिहार में मुर्गे से भरी पिकअप वैन पलटी, 5 मिनट में लोगों ने लूट लिए 300 मुर्गे, देखें वीडियो

OMG: बिहार में मुर्गे से भरी पिकअप वैन पलटी, 5 मिनट में लोगों ने लूट लिए 300 मुर्गे, देखें वीडियो

Viral News: बिहार के बेगूसराय जिले में पिकअप वैन पलटते ही लोग मुर्गा लूटने के लिए खुद पड़े.

Viral News: बिहार के बेगूसराय जिले में पिकअप वैन पलटते ही लोग मुर्गा लूटने के लिए खुद पड़े.

Viral News: बिहार के अलग-अलग जिलों से कभी शराब, कभी तेल, तो कभी मछ्ली लूटने की खबर आती रहती हैं. लेकिन, अब नया मामला मुर्गा लूटने (Murga Loot) का आया है. दरअसल बिहार के बेगूसराय जिले में मंगलवार को मुर्गे से भरी एक पिकअप पलट गई, जिसके बाद लोगों में मुर्गा लूटने की होड़ मची गयी.

अधिक पढ़ें ...

    बेगूसराय. बिहार के अलग-अलग जिलों से कभी शराब, कभी तेल, तो कभी मछ्ली लूटने की खबर आती रहती हैं. लेकिन, अब नया मामला मुर्गा लूटने (Murga Loot) का आया है. जी हां! दरअसल बिहार के बेगूसराय (Begusarai) जिले में मंगलवार को मुर्गे से भरी एक पिकअप पलट गई, जिसके बाद लोगों में मुर्गा लूटने की होड़ मची गयी. पूरी घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के गौरा गांव के निकट एनएच 28 की है. बताया जाता है कि दलसिंहसराय से बेगूसराय जा रही मुर्गों से भरी पिकअप अचानक अनियंत्रित होकर एनएच 28 किनारे गड्ढे में पलट गई. मुर्गा भरी पिकअप पलटते देख स्थानीय लोग मुर्गा लूटने के लिए कूद पड़े. बताया जाता है कि सूचना मिलते ही घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस करीब 5 से 10 मिनट के बाद पहुंची थी. लेकिन, लोगों ने उतनी ही देर में करीब 300 मुर्गे लूट लिए.

    जानकारी के अनुसार दर्जनों की संख्या में लोग गड्ढे में पलटी पिकअप से मुर्गा लेकर अपने घर को जा रहे थे. वहीं घटना के बाद पिकअप चालक और उप चालक दोनों फरार हो गए. घटना की सूचना पर देर से पहुंची पुलिस ने खाली पिकअप वाहन को जब्त कर थाने ले आई और आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.
    हालांकि जिस तरीके से गढ्ढे में पलटी पिकअप से मुर्गे को लूट लिया गया वह पुलिस के कार्यशैली पर भी सवाल खड़े करती है. आखिर, लोगों के बीच पुलिस का भी डर क्यों नहीं रहा कि लोगों इतनी जल्दी पूरी गाड़ी खाली कर दी. बता दें, वाहन पलटते ही घटनास्थल पर थोड़ी देर के लिए अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी है. लोग लगातार वाहन की ओर बढ़ रहे और हाथों में मुर्गा लेकर भाग रहे थे.

    वहीं, इस दौरान लोगों ने मुर्गा के लिए अपनी जान की परवाह तक नहीं की और खतरनाक तरीके से गड्ढे में उतर कर पिकअप वैन पर चढ़कर मुर्गा लूटना शुरू कर दिया. हालांकि कई स्थानीय लोगों ने मुर्गा लूट रहे लोगों को समझाने का भी प्रयास किया, लेकिन लोग मुर्गा लूटने के लिए इतने दीवाने हो चुके थे कि लोगों के समझ में यह बात नहीं आ रही थी.

    Tags: Begusarai Crime News, Bihar police, Chicken

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर