Home /News /bihar /

Bihar News: पूस के महीने में पत्‍नी और प्रेमिका के बीच फंसे गुरुजी, पढ़ें अजब प्रेम की गजब दास्‍तान

Bihar News: पूस के महीने में पत्‍नी और प्रेमिका के बीच फंसे गुरुजी, पढ़ें अजब प्रेम की गजब दास्‍तान

OMG News: पत्‍नी से दूर रह रहे एक शिक्षक को दूसरी लड़की से प्रेम हो गया. इस प्रेम कहानी में नया ट्विस्‍ट आ गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

OMG News: पत्‍नी से दूर रह रहे एक शिक्षक को दूसरी लड़की से प्रेम हो गया. इस प्रेम कहानी में नया ट्विस्‍ट आ गया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Extramarital Love Story: पीड़ित पत्‍नी का आरोप है कि मंझौल में पदस्‍थ उनके मास्‍टर पति किसी दूसरी मह‍िला के साथ रहते हैं. पिछले 3 महीने से वह घर भी नहीं आए हैं, ऐसे में घर का खर्च चलाना मुश्किल हो गया है. महिला ने दूसरी युवती के प्रेम में दिवाने हुए पति के वेतन पर दावेदारी जताते हुए गुजारा भत्‍ता देने की मांग की है. उन्‍होंने इस बाबत DEO को आवेदन दिया है.

अधिक पढ़ें ...

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय में एक अजब प्रेम कहानी की गजब दास्‍तान सामने आई है. जिले के मंझौल में पदस्‍थ एक गुरुजी को एक युवती से प्रेम हो गया. वह इस लड़की के प्रेम में इस कदर डूब गए कि पत्‍नी से ही दूर होते चले गए. अब इस गुरुजी की पत्‍नी ने DEO से मिलकर उनके वेतन पर हक जताया है. गुरुजी की पत्‍नी ने जिला शिक्षा अधिकारी से मिलकर दूसरी युवती के प्रेम में दिवाने हुए पति की सैलरी में हिस्‍सा मांगा है. साथ ही महि‍ला इसकी शिकायत महिला पुलिस थाने और महिला हेल्‍पलाइन पर भी की है. फिलहाल गुरुजी कड़ाके की ठंड के मौसम में पत्‍नी और प्रेमिका के बीच कुछ इस कदर उलझे हैं कि उनका सुख-चैन छिन गया है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दूसरी युवती से प्रेम के कारण पत्‍नी की नाराजगी झेल रहे गुरुजी बतौर टीचर ज्‍वाइन करने से पहले अपने बड़े भाई के साथ पश्चिम बंगाल में रहते थे. वह वहां काम-धंधे में मशगूल हो गए थे. इस बीच, उन्‍हें वहीं एक युवती से प्‍यार हो गया और दोनों ने 15 दिसंबर 1999 में शादी कर ली थी. दोनों लंबे समय तक साथ रहे और उन दोनों को 2 बेटे व एक बेटी भी है. इस दौरान शख्‍स की बिहार में शिक्षक की नौकरी मिल गई और वह बिहार आ गए. फिलहाल उनकी तैनाती बेगूसराय जिले के मंझौल में है. इस तरह वह अपनी पत्‍नी से दूर रहने लगे थे.

पटना रेलवे जंक्‍शन पर एयरपोर्ट जैसी सुविधा जल्‍द, 3 मिनट तक के लिए नहीं देना होगा पार्किंग शुल्‍क

 …और हो गया प्‍यार
विवाहित गुरुजी को इस बीच एक युवती से प्रेम हो गया. मास्‍टर साहब अपनी प्रेमिका के प्‍यार में इस कदर डूब गए कि पत्‍नी से ही दूर होते चले गए. गुरुजी प्रेमिका के करीब और पत्‍नी से दूर होते चले गए. मास्‍टर साहब के रवैये से उनकी पत्‍नी को गहरा भावनात्‍मक आघात लगा. मामला इतना बिगड़ गया कि गुरुजी की पत्‍नी ने महिला पुलिस थाने में इस बाबत शिकायत की. उन्‍होंने महिला हेल्‍पलाइन पर भी इसकी शिकायत की है. इसके अलावा उन्‍होंने डीईओ से मिलकर अपने मास्‍टर पति के वेतन पर भी दावेदारी पेश की है.

जीवनयापन भत्‍ता की मांग
यह पूरा मामला डंडारी थाना क्षेत्र के कटरमाला निवासी एक शख्‍स और उनकी पत्‍नी से जुड़ा है. दूसरी युवती के प्रेम में द‍िवाने गुरुजी की पत्‍नी ने डीईओ को आवेदन देकर जीवनयापन के लिए पति के वेतन से गुजारा भत्‍ता देने की गुहार लगाई है. मास्‍टर साहब की पत्‍नी का कहना है कि उनके पति घर छोड़ कर किसी दूसरी महिला के साथ रहते हैं. उन्‍होंने आवेदन में कहा कि उनके पति 3 महीने से घर तक नहीं आए हैं. उनको खाने-पीने तक के लिए पैसा नहीं दिया गया है. उनके बच्‍चे भी बड़े हो गए हैं. पीड़िता का कहना है कि उनका मायका काफी दूर पश्चिम बंगाल में है, ऐसे में उन्‍हें गुजारा चलाने के लिए पैसों की सख्‍त जरूरत है. उनका कहना है कि उनके पति फोन का भी जवाब नहीं देते हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Begusarai news, Bihar News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर