लाइव टीवी

बेगूसराय में सड़क हादसे में गई एक की जान, एक घायल

News18 Bihar
Updated: November 4, 2019, 2:40 PM IST
बेगूसराय में सड़क हादसे में गई एक की जान, एक घायल
घायल को अस्पताल ले जाते पुलिसकर्मी

घटना नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक (Subhash Chowk) की है. बताया जा रहा है सभी लोग खगरिया जिले के जलकौरा से मुंडन संस्कार में शामिल होने के बाद लौट रहे थे.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार (Bihar) के बेगूसराय जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक दर्दनाक सड़क हादसा (road accident) हो गया. इस हादसे में एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. वहीं, घायल युवक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, घटना नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक की है. बताया जा रहा है खगरिया जिले के जलकौरा में मुंडन संस्कार कराने के बाद एक परिवार के लोग सवारी गाड़ी से सिमरिया जा रहे थे. इसी दौरान बैरीकेटिंग के नजदीक सवारी गाड़ी के ड्राइवर ने गाड़ी को तेज चलाते हुए उसे भगाने की कोशिश की. जिससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई और उसके ऊपर बैठे ठाकुर कुमार एवं बुद्धन ताती गंभीर रूप से घायल हो गए.

नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया
आनन-फानन में अन्य यात्रियों के द्वारा दोनों घायलों को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने ठाकुर कुमार को मृत घोषित कर दिया. वहीं, बुद्धन ताती की भी हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे के बाद सवारी गाड़ी का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, मृतक के परिजनों ने मुआवजे की मांग की है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार 

ये भी पढ़ें- 

कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक के सोशल मीडिया अकाउंट, ईमेल हैक
Loading...

छात्रवृत्ति घोटाला: गीताराम नौटियाल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 2:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...