लाइव टीवी

लोगों ने शहीद को इस अनोखी अंदाज में दिया श्रद्धांजलि

News18 Bihar
Updated: March 21, 2019, 7:17 PM IST
लोगों ने शहीद को इस अनोखी अंदाज में दिया श्रद्धांजलि
मुखिया मनोरमा देवी

कश्मीर के हींदवाड़ा में आतंकियों से मुठभेड़ करते हुए 1 मार्च यहां के सीआरपीएफ इंस्पेक्टर पिंटू कुमार सिंह शहीद हो गए थे.

  • Share this:
बेगूसराय के वीर शहीद पिंटू कुमार सिंह की शहादत को क्षेत्रीय लोगों ने अनोखे अंदाज में श्रद्धांजलि दी. जिले के बखरी अनुमंडल के राटन पंचायत के लोगों ने इस वर्ष होली नहीं मनाने का फैसला लिया. दरअसल कश्मीर के हींदवाड़ा में आतंकियों से मुठभेड़ करते हुए 1 मार्च यहां के सीआरपीएफ इंस्पेक्टर पिंटू कुमार सिंह शहीद हो गए थे. गुरुवार को पंचायत भर के महिला, युवा, बुजुर्ग एवं बच्चों ने इस वर्ष होली न मना कर अपने शहीद को अनोखी श्रद्धांजलि दी है.

शहीद सीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर पिंटू सिंह की शहादत को श्रद्धांजलि देने के लिए गांव के लोगों ने सर्वसम्मति से होली नहीं मनाने का निर्णय लिया है. मुखिया मनोरमा देवी ने कहा होली के कारण आज जश्न का माहौल है, लेकिन दूसरी ओर जिले के सुदूर बखरी प्रखंड के राटन पंचायत अंतर्गत ध्यान चक्की गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है.

ग्रामीणों ने शहीद को श्रद्धांजलि देने और उनकी शहादत को नमन करने के लिए आज संयुक्त रूप से गांव में होली नहीं मनाने का निर्णय लिया है. शहीद पिंटू सिंह के भाई बताते हैं कि हमें अपने भाई की शहादत पर गर्व है. देश की सेना सरहदों पर तैनात सुरक्षा बलों से अपील है कि किसी भी कीमत पर देश की आन बान और शान को कोई खतरा उत्पन्न ना होने दें. (रिपोर्ट-संतोष कुमार)

ये भी पढ़ें: पुलवामा के वीरों को श्रद्धांजलि: 'शहीद जवान अमर रहें' के नारों से गूंज उठा बेउर जेल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2019, 7:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...