Assembly Banner 2021

बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा की मुश्किलें बढ़ीं, सरेंडर के बाद अब रिमांड पर लेने की तैयारी में है पुलिस

file photo

file photo

मंजू वर्मा आर्म्स एक्ट के मामले में फरार चल रही थीं और पुलिस लगातार उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थीं और उन्होंने मंगलवार को कोर्ट में सरेंडर किया था.

  • Share this:
बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा को आर्म्स एक्ट से जुड़े मामले में पुलिस रिमांड पर ले सकती है. मंजू वर्मा ने मंगलवार को बिहार के बेगूसराय स्थित मंझौल अनुमंडल न्यायालय में समर्पण किया था. पूर्व मंत्री मंजू वर्मा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अब उनको रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है.

अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक मंजू को एक दिन की रिमांड के लिए कल स्थानीय पुलिस अदालत से गुजारिश करेगी. इसकी पुष्टि वहां के एसपी अवकाश कुमार ने भी की है. इससे पहले समर्पण के दौरान मंजू ने पहचान छिपाने के लिए बुर्के का सहारा लिया था और अपना गेटअप चेंज कर के समर्पण किया था.

मंजू वर्मा आर्म्स एक्ट के मामले में फरार चल रही थीं और पुलिस लगातार उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी. मंजू की गिरफ्तारी को लेकर विपक्ष भी लगातार सरकार पर निशाना साध रही थी इस मामले में पुलिस की तरफ से जो पक्ष आया था उसके मुताबिक मंजू ने पुलिसिया दवाब में समर्पण किया था. मंजू वर्मा से पहले उनके पति ने भी इसी मामले में कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज