लाइव टीवी

बेगूसराय के BJP नेता हत्याकांड का खुलासा, 72 घंटे के अंदर पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी
Begusarai News in Hindi

santosh | News18 Bihar
Updated: May 21, 2020, 7:24 AM IST
बेगूसराय के BJP नेता हत्याकांड का खुलासा, 72 घंटे के अंदर पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी
बेगूसराय के बीजेपी नेता हत्याकांड का खुलासा करते एसपी

बिहार के बेगूसराय (Begrsarai) में 17 मई को भाजपा के युवा मोर्चा (BJYM) के नेता धीरज भारद्वाज की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना में दो अन्य को भी गोली लगी थी.

  • Share this:
बेगूसराय. बेगूसराय पुलिस ने जिले के चर्चित भाजयुमो नेता धीरज भारद्वाज हत्याकांड (BJP Leader Murder Case) का खुलासा 72 घंटे के अंदर कर लिया है. पुलिस ने हत्या के मुख्य अभियुक्त गोलू कुमार समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है साथ ही साथ हत्या में प्रयुक्त बाइक समेत एक इंसास राइफल (Insas Rifle) , एक देशी पिस्टल, एक देसी कट्टा के साथ-साथ 136 जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

अलग-अलग इलाकों में छिप गए थे आरोपी

एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि धीरज भारद्वाज की हत्या के बाद सभी अपराधी अलग-अलग इलाकों में छिप गए थे. पुलिस को सूचना मिली कि भाजयुमो नेता धीरज भारद्वाज की हत्या का मुख्य अभियुक्त गोलू कुमार साम्हो दियारा में छिपा हुआ है. उसकी गिरफ्तारी के लिए सदर एसडीएम राजन सिन्हा के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया और छापेमारी की गई तो गोलू कुमार को गिरफ्तार किया गया.



दो की तलाश अभी भी जारी



गोलू कुमार ने इस हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उसी की निशानदेही पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भोला कुमार ,बिट्टू कुमार एवं विजय कुमार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हालांकि इस हत्याकांड में संलिप्त दो अन्य अपराधी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

17 मई को सुबह-सुबह हुई थी भाजयुमो नेता की हत्या

गौरतलब है कि 17 मई को भाजयुमो नेता धीरज भारद्वाज अपने डेरा से मवेशियों को चारा देकर वापस अपने घर लौट रहे थे इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया था. इस घटना में अपराधियों ने धीरज भारद्वाज को को 5 गोलियां मारी थी और उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी.

दो अन्य को भी लगी थी गोली

अपराधियों द्वारा की जा रही फायरिंग के दौरान दो अन्य लोग अनिल यादव एवं बिट्टू कुमार भी घायल हुए थे. भाजयुमो नेता की हत्या के बाद भाजपा नेताओं ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल भी खड़े किए थे लेकिन महज 72 घंटों के भीतर पुलिस में इस मामले का उद्भेदन कर बड़ी सफलता हासिल की है. एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि जल्द ही बाकी बचे अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- बिहार: क्‍वारंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूर ने की आत्महत्या, दो दिन पहले ही दिल्ली से आया था बिहार

ये भी पढ़ें- Bihar Live News Update: कोरोना से 10वीं मौत, 1674 हुई मरीजों की संख्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 7:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading