लाइव टीवी

पुलिसवालों ने खदेड़ा तो चली गई पुलिसवाले की जान, जानें क्या है पूरा मामला

News18 Bihar
Updated: October 10, 2019, 2:25 PM IST
पुलिसवालों ने खदेड़ा तो चली गई पुलिसवाले की जान, जानें क्या है पूरा मामला
बेगूसराय में ट्रेन का वैक्यूम करने पर पुलिसवालों ने खदेड़ा तो यात्री पुलिसकर्मी की गड्ढे में गिरकर मौत हो गई.

बेगूसराय में पूर्वांचल एक्सप्रेस ट्रेन के वैक्यूम होने के बाद अन्य लोगों की तरह मृतक रंजीत कुमार भी साहेबपुर कमाल के समीप उतर गए. इसी दौरान वहां ट्रेन में मौजूद जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने लोगों को खदेड़ना शुरू कर दिया.

  • Share this:
बेगूसराय. गुरुवार को यहां एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया जब पुलिस बल (Police Force) के खदेड़ने से एक पुलिसवाले को अपनी जान गंवानी पड़ गई. घटना खगड़िया रेल थाना क्षेत्र के साहेबपुर कमाल स्टेशन (Sahebpur kamal Station) के समीप की है. मृतक जवान की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के ही मुसाहिब सिंह टोला निवासी रंजीत कुमार के रूप में की गई है और वर्तमान में रंजीत कुमार किशनगंज (Kishanganj) में बिहार पुलिस में कार्यरत थे.

गड्ढे में गिरकर हुई पुलिसवाले की मौत
बताया जा रहा है  कि बेगूसराय में पूर्वांचल एक्सप्रेस ट्रेन के वैक्यूम होने के बाद अन्य लोगों की तरह मृतक रंजीत कुमार भी साहेबपुर कमाल के समीप उतर गए. इसी दौरान वहां ट्रेन में मौजूद जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने लोगों को खदेड़ना शुरू कर दिया. पुलिस के डंडे के डर से रंजीत कुमार भी भागने लगे और भागकर गड्ढे के समीप चले गए. इसी दौरान उनका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चले गए जिससे उनकी मौत हो गई.

वैक्यूम हुआ तो खदेड़ने लगी पुलिस

जानकारी के अनुसार रंजीत कुमार छुट्टी में घर जा रहे थे और समीप के स्टेशन साहेबपुर कमाल में वैक्यूम होने की वजह से वह भी वहीं उतर गए और यह हादसा हो गया. काफी देर तक रंजीत कुमार जब घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने खोजबीन आरंभ की और खोजते-खोजते जब  परिजन साहेबपुर कमाल स्टेशन के समीप पहुंचे तो गड्ढे के किनारे रंजीत कुमार का जूता देखा फिर पुलिस को इसकी सूचना दी गई. बाद में स्थानीय गोताखोरों ने किसी तरह गड्ढे से शव को बाहर निकाला.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस
घटना की सूचना पर खगड़िया जीआरपी मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है.  पूर्वांचल एक्सप्रेस ट्रेन का साहेबपुर कमाल में स्टॉपेज नहीं है जिस वजह से यात्रि यहां वैक्यूम करके उतरते हैं.  मुख्यालय डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने बताया  कि आज सुबह में जब ट्रेन रुकी तो बिहार पुलिस का जवान रंजीत कुमार भी उतर गया. जिसके बाद पुलिस के खदेड़ने के कारण उक्त हादसा हुआ.
Loading...

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 2:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...