बेगूसराय के चौक-चौराहों पर लगे गिरिराज सिंह के 'लापता' होने के पोस्टर, ढूंढने वाले को इनाम देने का ऐलान
Begusarai News in Hindi

बेगूसराय के चौक-चौराहों पर लगे गिरिराज सिंह के 'लापता' होने के पोस्टर, ढूंढने वाले को इनाम देने का ऐलान
बेगूसराय: चौक-चौराहों पर लगे गिरिराज सिंह के लापता होने के पोस्टर

भाजपा के नेताओं (BJP Leaders) ने कांग्रेस के लोगों पर सांसद गिरिराज सिंह (MP Giriraj Singh) को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया है.

  • Share this:
बेगूसराय. शहर के विभिन्न चौक-चौराहों पर भारतीय जनता पार्टी के सांसद गिरिराज सिंह (MP Giriraj Singh) के लापता होने पोस्टर लगाए गए. इस पोस्टर (Poster) में यह यह भी कहा गया ढूंढने वाले को इनाम दिया जाएगा. हालांकि पोस्टर चिपकाने की जिम्मेवारी अभी तक किसी भी दल विशेष के द्वारा नहीं ली गयी है, लेकिन सांसद के लापता होने का पोस्टर से पूरे सियासी महकमे में खलबली मच गई है. स्थानीय स्तर पर नेताओं में वाद-प्रतिवाद का दौर भी शुरू हो गया है.

'दुकान उद्घाटन करने वाले नेता हैं गिरिराज सिंह'
एक युवक ने बताया कि कोरोना काल जब से शुरू हुआ है तब से बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह नहीं दिखे हैं. युवकों ने आरोप लगाया कि सांसद गिरिराज सिंह वैसे तो दुकानों के उद्घाटन तक में सहज रूप से उपस्थित हो जाते थे, लेकिन इस संकट की घड़ी में उन्होंने एक बार भी बेगूसराय के लोगों का हाल जानना उचित नहीं समझा.

'कांग्रेसी पार्टी ले रही गिरिराज सिंह के नाम का सहारा'
इस बीच भाजपा नेताओं ने कांग्रेस के लोगों पर सांसद को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया है. बीजेपी नेता अमरेंद्र कुमार अमर ने कहा कि गिरिराज सिंह बेगूसराय की मिट्टी में रचे बसे हैं. यही वजह थी कि चार लाख से भी अधिक मतों से गिरिराज सिंह की जीत हुई. लॉकडाउन से पहले गिरिराज सिंह प्रत्येक सप्ताह बेगूसराय के लोगों की पीड़ा सुनने के लिए बेगूसराय में उपस्थित रहते थे, लेकिन इस कोरोना संक्रमण में ऐसी परिस्थितियां उत्पन्न हुईं कि जो लोग जहां थे वह वहीं के रह गए.



भाजपा नेता ने दावा किया कि कोरोना काल में भी गिरिराज सिंह लगातार बेगूसराय जिले के लोगों का हाल-चाल अपने कार्यकर्ताओं एवं लोगों के द्वारा ले रहे हैं.  वैसे लोग जो राजनीति में अपना चेहरा चमकाना चाहते हैं उन्होंने गिरिराज सिंह के नाम का सहारा लेकर एक साजिश के तहत सांसद को बदनाम करने की कोशिश की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading