Home /News /bihar /

रंगदारी से परेशान व्यवसायी ने कहा-लाखों टैक्स देता हूं, रोज धमकी मिल रही, क्या छोड़ दूं बिहार?

रंगदारी से परेशान व्यवसायी ने कहा-लाखों टैक्स देता हूं, रोज धमकी मिल रही, क्या छोड़ दूं बिहार?

बेगूसराय में रंगदारी की मांग से परेशान व्यवसायी ने बिहार छोड़ने की बात कही.

बेगूसराय में रंगदारी की मांग से परेशान व्यवसायी ने बिहार छोड़ने की बात कही.

Begusarai Crime News: पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि एसपी और डीएसपी के आश्वासन की वजह से वह मीडिया में नहीं आ रहे थे, लेकिन मामला दर्ज करवाने के बावजूद लगातार बदमाश रंगदारी की मांग कर रहे हैं और धमकी दे रहे हैं. इस बीच व्यवसायी संघ ने भी एसपी से मिलकर पीड़ित व्यवसायी को सुरक्षा और बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की है.

अधिक पढ़ें ...

बेगूसराय. बेखौफ बदमाशों के द्वारा स्वर्ण व्यवसायी से व्हाट्सएप के माध्यम से लगातार 15 लाख रंगदारी की मांग की जा रही है. इतना ही नहीं रंगदारी नहीं देने पर लगातार जान से मारने की धमकी दी जा रही है. पूरी घटना नगर थाना क्षेत्र के पटेल चौक स्थित पीपी ज्वेलर्स के मालिक प्रमोद पोद्दार से जुड़ी है. पीड़ित व्यवसायी प्रमोद पोद्दार ने बताया कि 31 दिसंबर की रात से व्हाट्सएप पर मैसेज और व्हाट्सएप कॉलिंग कर 15 लाख रुपए रंगदारी मांगी जा रही है. 1 जनवरी को नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि एसपी और डीएसपी के आश्वासन की वजह से वह मीडिया में नहीं आ रहे थे, लेकिन मामला दर्ज करवाने के बावजूद लगातार बदमाश रंगदारी की मांग कर रहे हैं और धमकी दे रहे हैं. इस बीच व्यवसायी संघ ने भी एसपी से मिलकर पीड़ित व्यवसायी को सुरक्षा और बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की है.

प्रमोद ने कहा कि वे हर साल 70 लाख रुपये बिहा सरकार को टैक्स देते हैं, ऊपर से व्यवसायियों से बदमाश रंगदारी की मांग कर रहे हैं, लेकिन पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है.उन्होंने कहा कि सुरक्षा की मांग पर भी कोई सुनवाई नहीं हो रही,  ऐसे में वे व्यवसाय कैसे करेंगे, या फिर ऐसा भी वक्त आएगा कि बिहार छोड़ देंगे.

इस संबंध में एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि सदर डीएसपी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है. पटना में भी छापेमारी की गई है. जल्दी पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा. बहरहाल ताजा मामला सामने आने के बाद 1990 के दशक की याद आने लगी है जब बिहार में रंगदारी व अपहरण एक तरह से उद्योग बन गया था और लाखों व्यवसायी बिहार छोड़ बाहर चले गए थे.

Tags: Begusarai Crime News, Begusarai news, Crime In Bihar, Nitish Government

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर