होम /न्यूज /बिहार /गहरी नींद में सो रहा था परिवार, तभी कहर बनकर टूटा माल लदा ट्रक

गहरी नींद में सो रहा था परिवार, तभी कहर बनकर टूटा माल लदा ट्रक

सड़क हादसा

सड़क हादसा

घटना बछवारा थाना क्षेत्र स्थित रानी झरिया चौक की है. बीती रात झरिया चौक निवासी गिरधारी पासवान परिवार सहित एनएच 28 किनार ...अधिक पढ़ें

    बिहार के बेगूसराय से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैं. इनमें से एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, दो की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है, जिनका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है.

    जानकारी के मुताबिक, घटना बछवारा थाना क्षेत्र स्थित रानी झरिया चौक की है. बताते चलें कि बीती रात झरिया चौक निवासी गिरधारी पासवान परिवार सहित एनएच 28 किनारे बने अपने घर में सो रहे थे. इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक झोपड़ी पर पलट गया, जिससे घर में सो रहे गिरधारी पासवान, उनकी पत्नी और मां गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने सभी को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां गिरधारी पासवान की मां की मौत इलाज के दौरान हो गई. बाद में आक्रोशित लोगों ने एनएच 28 को जाम कर प्रदर्शन किया.

    आक्रोशित लोग अभी तक एनएच 28 को जाम किए हुए हैं, लेकिन मौके पर न ही स्थानीय प्रशासन और न ही कोई पदाधिकारी पहुंचा है. स्थानीय लोगों ने बताया कि तकरीबन 45 वर्षों से हम लोग सड़क किनारे बसे हुए हैं. लेकिन अभी तक सरकार की तरफ से कोई भूमि निर्गत नहीं की गई है. जब भी कोई हादसा होता है तो सरकार की तरफ से सिर्फ आश्वासन मिलता है और मामला बीत जाने के बाद फिर कोई देखने के लिए भी नहीं आता.

    ये भी पढ़ें- 

    JNU छात्र नेता चंद्रशेखर हत्याकांड में दोषियों की सजा बरकरार

    राधामोहन, रघुवंश समेत कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर

    बिहार बोर्ड: डीएलएड परीक्षा 2019 की तारीख घोषित, यहां देखें टाइम टेबल

    राबड़ी ने लालू को बताया समाजसेवी, JDU बोली- आप निश्चिंत रहिये...

    लालू परिवार में उलझी रिश्तों की डोर, भाई-बहन के प्यार पर राजनीतिक महत्वाकांक्षा हावी! 

    Tags: Accident, Begusarai news, Bihar News, Police

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें