Home /News /bihar /

road accident speeding scorpio hits motorcycle killing 3 person on the spot nodmk8

बेगूसराय में तेज रफ्तार स्कॉर्पियों से मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, हादसे में 3 युवकों की मौत

एक बाइक पर ट्रिपलिंग जा रहे लोग पुलिस गश्त के दौरान पकड़े जाने के डर से भाग रहे थे, इस दौरान उन्हें एक अज्ञात वाहन ने जबरदस्त टक्कर मार दी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एक बाइक पर ट्रिपलिंग जा रहे लोग पुलिस गश्त के दौरान पकड़े जाने के डर से भाग रहे थे, इस दौरान उन्हें एक अज्ञात वाहन ने जबरदस्त टक्कर मार दी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bihar News: शुक्रवार की रात कुंड ढाला के समीप पेट्रोलिंग कर रही पुलिस ने जब तीनों युवकों को रोकने का प्रयास किया तो वो भागने लगे. इस क्रम में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीनों युवकों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी. मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद आरोपी चालक स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गया

अधिक पढ़ें ...

बेगूसराय. बिहार में बेगूसराय जिले में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. इस हादसे (Accident) में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है. पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि बासुदेवपुर चांदपुरा गांव निवासी राम एकबाल ताती, राम विलास ताती और संजीव ताती शुक्रवार की देर रात मोटरसाइकिल पर सवार होकर बेगूसराय (Begusarai) जा रहे थे. इस दौरान कुंड ढाला के समीप पेट्रोलिंग (Patroling) कर रही पुलिस ने जब तीनों युवकों को रोकने का प्रयास किया तो वो भागने लगे. इस क्रम में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीनों युवकों को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी.

मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद आरोपी चालक स्कॉर्पियो लेकर फरार हो गया. पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

इस संबंध में पुलिस का कहना है कि पेट्रोलिंग से लौटने के दौरान सड़क पर एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हालत में गिरी हुई थी, और तीन लोग सड़क किनारे गिरे हुए थे. पास जाने पर वो तीनों मृत पाए गए. मृतकों के पास से मिले मोबाइल से उनके परिजनों को हादसे की सूचना दी गई. पुलिस का कहना है कि अज्ञात बड़े वाहन की टक्कर से तीनों युवक की मौत हुई है. वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि पुलिस वाहन को देख कर एक मोटरसाइकिल पर ट्रिपलिंग (तीन सवारी) जा रहे लोग लोग पकड़े जाने के डर से भागने लगे. इस दौरान उनकी मोटरसाइकिल को किसी वाहन ने जबरदस्त टक्कर मार दी और तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि मृतक तीनों युवक बेगूसराय की तरफ से आ रहे थे.

Tags: Begusarai news, Bihar News in hindi, Bike accident, Road accident, Scorpio

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर