गिरिराज सिंह के रोड शो में लगे 'वामपंथियों से चाहिए' आजादी के नारे

साहेबपुर कमाल में जनसभा को सम्बोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि दिवंगत सांसद भोला सिंह के अधूरे कार्यों को अब मैं पूरा करुंगा.

News18 Bihar
Updated: April 2, 2019, 10:14 PM IST
News18 Bihar
Updated: April 2, 2019, 10:14 PM IST
बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र के चुनावी दंगल में अब धीरे- धीरे राजनीतिक सरगर्मी तेज होने लगी है. नेताओं के द्वारा जनसम्पर्क अभियान अब तेज गति से चलाई जा रही है. इसी कड़ी में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शाहेबपुर कमाल प्रखंड व बखरी प्रखंड में विभिन्न जगहों पर दौरा किया. इस दौरान गिरिराज सिंह ने कार्यकर्ताओं से सम्पर्क साधा और जनसभा को संबोधित किया.

खास बात यह है कि गिरिराज सिंह के बखरी पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने कन्हैया कुमार की तर्ज पर उनका स्वागत किया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने वामपंथ से चाहिए आजादी, हमें चाहिए आजादी जैसे नारे लगाए. कार्यकर्ताओं के नारों से पूरा बखरी बाजार गूंज गया. वहीं, साहेबपुर कमाल में जनसभा को सम्बोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि दिवंगत सांसद भोला सिंह के अधूरे कार्यों को अब मैं पूरा करुंगा.

गिरिराज ने कहा कि मैं सिर्फ जनता को यह विश्वास दिलाने आया हूं कि आपके द्वारा विकास के रास्ते में जो भी कदम उठाए जाएंगे उसके साथ कदम से कदम मिलाकर चलूंगा. इस दौरान उन्होंने रिफाइनरी के विस्तारीकरण सहित फर्टिलाइजर एवं थर्मल के पुनरुत्थान पर भी चर्चा की.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- 

इस BDO ने वैशाली सीट से ठोका ताल, नीतीश सरकार पर लगाए कई सनसनीखेज आरोप

टिकट नहीं मिलने से नाराज ये दिग्गज नेता, बिगाड़ सकते हैं NDA और महागठबंधन का खे
First published: April 2, 2019, 9:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...