Begusarai News: घर में घुसकर 30 लाख की संपत्ति लूट ले गए डकैत, दो घंटे मचाते रहे कोहराम

बिहार के बेगूसराय में डकैती की घटना के बाद पीड़ित परिवार

बिहार के बेगूसराय में डकैती की घटना के बाद पीड़ित परिवार

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में हुई डकैती और फायरिंग की भीषण घटना. जाते-जाते डकैत घर में लगे सीसीटीवी भी तोड़ गए. दो घंटे तक डकैतों ने 5 लाख रुपए नगद और 400 ग्राम से ज्यादा सोने के जेवरात लूट लिए.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय में डकैतों ने बड़ी घटना को अंजाम देते हुए एक घर में जमकर उत्पात मचाया. डकैतों ने जेवरात के साथ लाखों रुपए नगद लूटे (Loot) और आराम से चलते बने. घटना के दौरान डकैतों ने पूरे परिवार को बंधक बना लिया और गोलीबारी भी की. विरोध करने पर डकैतों ने परिवार के लोगों से जमकर मारपीट भी की. घटना एफसीआई थाना क्षेत्र के इब्राहिमपुर टोला की है. परिवार के लोगों के अनुसार डकैतों के जाने के बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी फिर मौके पर पहुंचकर पुलिस छानबीन में जुट गई. पुलिस डकैतों की शिनाख्त एवं गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

बेगूसराय में डकैतों ने रिटायर शिक्षिका के घर को निशाना बनाया. दर्जनभर डकैतों ने घर के सदस्यों को हथियार के बल पर बंधक बना लिया और मारपीट करते हुए लाखों रुपए की डकैती की. घटना को अंजाम देने के दौरान डकैतों ने फायरिंग भी की और सभी को हथियार और चाकू की नोक पर बंधक बना लिया. दो घंटे तक डकैतों ने 5 लाख रुपए नगद और 400 ग्राम से ज्यादा सोने के जेवरात लूट लिए.

रात के 12 बजे घर में घुसे

रामाशीष सिंह के घर रात 12 बजे दर्जनभर डकैत लाठी-डंडे हथियार के साथ घुस गए और परिजनों को बंधक बना लिया. इस दौरान डकैत लोगों की पिटाई करते रहे और एक-एक कमरे की तलाशी लेकर डकैती को अंजाम दिया. मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों में महिलाएं और बच्चे भी हैं. डकैती के दौरान कमरे में बंद एक बच्ची ने अपने एक रिश्तेदार को फोन किया जिसके बाद पुलिस को सूचना मिली. पुलिस रात के 2 बजे पहुंची. पुलिस के आते ही डकैत वहां से फरार हो गए.
जाते वक्त सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क भी लेते गए डकैत

डकैती की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी राजन सिन्हा ने भी मौके पर पहुंच पूरे मामले की जांच पड़ताल की है. डकैती के दौरान डकैतों ने बच्चों और परिजनों का वीडियो भी बनाया है और धमकी दी है कि अगर पुलिस को सूचना दी गई तो 3 दिन के बाद फिर आएंगे. फिलहाल पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. डकैती के दौरान बदमाशों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया और सीडीआर अपने साथ लेते गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज