Assembly Banner 2021

बेगूसराय : आरपीएफ जवान ने बीच सड़क पर कर दी यातायात दारोगा की जमकर पिटाई

एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस इस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस इस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

लड़ाई-झगड़ा होते देख यातायात पुलिस बल के और जवानों ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत करवाया. फिलहाल पीड़ित ने अज्ञात आरपीएफ जवान के खिलाफ नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2021, 8:48 PM IST
  • Share this:
बेगूसराय. बेगूसराय (Begusarai) में एक तरफ जहां आपराधिक घटनाएं चरम सीमा पर पहुंच गई हैं, तो वहीं पुलिस अपनी ही कार्यशैली की वजह से हंसी का पात्र बन रही हैं. मामूली-मामूली बात पर पुलिस के जवान आपस में ही उठापटक कर रहे हैं. ऐसा ही एक मामला बेगूसराय में सामने आया है. यहां आरपीएफ (RPF) के एक जवान ने यातायात थाना प्रभारी सुरेश रजक की जमकर पिटाई कर दी.

बहस के बाद ट्रैफिक इंस्पेक्टर को आरपीएफ जवान ने उठाकर पटका

मामला नगर थाना क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास का है. पीड़ित दरोगा सुरेश रजक ने आरोप लगाया है कि एकाएक सड़क पर जाम की स्थिति बन गई और वह जाम खाली करवा कर यातायात दुरुस्त करने में लगे हुए थे, उसी वक्त आरपीएफ का एक जवान वहां पहुंचा और बेवजह गाली-गलौच करने लगा. जब सुरेश रजक ने गाली गलौज न करने को कहा तो उक्त आरपीएफ जवान ने यातायात थाना प्रभारी पर पैसा वसूलने का आरोप लगाया. लेकिन जैसे ही यातायात प्रभारी ने इसका विरोध किया, तो उक्त जवान ने यातायात प्रभारी की पिटाई शुरू कर दी, फिर उन्हें उठाकर पटक दिया. लड़ाई-झगड़ा होते देख यातायात पुलिस बल के और जवानों ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत करवाया. फिलहाल पीड़ित ने अज्ञात आरपीएफ जवान के विरुद्ध नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है.



डीएसपी मुख्यालय ने कहा कि मामले की जांच जारी
डीएसपी मुख्यालय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. उक्त मामले में डीएसपी मुख्यालय निशित प्रिया ने कहा है कि यातायात प्रभारी ने आरपीएफ जवान के विरुद्ध आवेदन दिया है. नगर थाने की पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है,
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज