बेटों ने अवैध संबंध का किया विरोध, तो पिता ने हथौड़े से पीट-पीटकर किया अधमरा

बदिया गांव के पूर्व मुखिया बैजनाथ चौधरी का किसी महिला के साथ अवैध संबंध था, जिसका विरोध उनके दोनों बेटे विवेक कुमार और सुभाष कुमार करते थे.

News18 Bihar
Updated: September 5, 2019, 1:30 PM IST
बेटों ने अवैध संबंध का किया विरोध, तो पिता ने हथौड़े से पीट-पीटकर किया अधमरा
पिता ने पुत्र पर किया हथोड़े से हमला (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Bihar
Updated: September 5, 2019, 1:30 PM IST
बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां अवैध संबंध (illegal relationship) का विरोध करने पर एक पिता (ather) ने अपने दो बेटों को मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. कहा जा रहा है कि पिता ने दोनों बेटों पर हथौड़े (Hammer) से सर पर वार किया था, जिससे दोनों को गंभीर चोटें आईं. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  वहीं, दोनों बेटों का इलाज चल रहा है.

मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र के बदिया गांव का है
जानकारी के मुताबिक, मामला भगवानपुर थाना क्षेत्र के बदिया गांव का है. बताया जाता है कि बदिया गांव के पूर्व मुखिया बैजनाथ चौधरी का किसी महिला के साथ अवैध संबंध था, जिसका विरोध दोनों बेटे विवेक कुमार और सुभाष कुमार करते थे. देर रात भी इसी बात को लेकर पिता- पुत्र के बीच कहासुनी हुई थी. इसके बाद पूर्व मुखिया ने दोनों बेटे के सर पर हथौड़े से कई वार कर दिया, जिससे दोनों की हालत गंभीर हो गई.

दोनों को पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है

दोनों भाइयोंं को पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना पर भगवानपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद से आरोपी पूर्व मुखिया फरार है.

बता दें कि पिछले महीने बक्सर में दूसरी शादी का विरोध करने पर एक पिता ने अपने दो बेटों पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया था. इस दौरान पिता ने बड़े बेटे की हत्या कर दी थी. मृतक का नाम पप्पू नोनिया था. वहीं, छोटे बेटे की हालत गंभीर बनी हुई थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. साथ ही घायल छोटे बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

रिपोर्ट- संतोष कुमार 
Loading...

ये भी पढ़ें- 

जब मुंबई की इमारत से अचानक बहने लगा 'झरना', वीडियो हुआ वायरल

आजम की पत्नी तजीम फातमा के खिलाफ दूध की डेयरी मामले में जांच शुरू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 1:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...