लाइव टीवी

STF के हत्थे चढ़ा आर्म्स सप्लायर, हथियार और कारतूस की खेप देख दंग रह गए अधिकारी

News18 Bihar
Updated: October 16, 2019, 8:45 AM IST
STF के हत्थे चढ़ा आर्म्स सप्लायर, हथियार और कारतूस की खेप देख दंग रह गए अधिकारी
बेगूसराय में छापेमारी के दौरान पुलिस की टीम.

बेगूसराय (Begusarai) में हुई इस कार्रवाई में एसटीएफ (STF) के साथ-साथ जिला पुलिस की टीम भी शामिल थी. गिरफ्तार तस्कर (Arms Smuggler) पूर्व में भी कई आपराधिक मामलों में जेल जा चुका है.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार एसटीएफ (STF) की टीम को हथियार तस्करों (Arms Smuggler) के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है. एसटीएफ की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर पूर्व नगर पार्षद बौआ पोद्दार के घर छापेमारी (Raid) की जहां से हथियार की बड़ी खेप बरामद की गई है.

पुलिस टीम ने तस्कर के घर से आठ पिस्तौल और 400 कारतूस बरामद किया है. पुलिस ने मौके से बौआ पोद्दार और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है. पूरी कार्रवाई नगर थाना क्षेत्र के विशनपुर स्थित बौआ पोद्दार के घर में की गई है. एसटीएफ की टीम को सूचना मिली थी कि बेगूसराय जिले के नगर थाना क्षेत्र में कुख्यात अपराधी बौआ पोद्दार के यहां बड़े पैमाने पर हथियार की हेराफेरी तथा खरीद बिक्री की जा रही है.

कुख्यात अपराधी है बौआ

खुफिया सूचना के आधार पर एसटीएफ तथा जिला पुलिस ने संयुक्त रूप से उक्त स्थान पर छापेमारी की और उसे यह सफलता हाथ लगी. पैर से दिव्यांग बौआ पोद्दार बेगूसराय का कुख्यात अपराधी रहा है. वह डबल मर्डर समेत कई हत्या, आर्म्स एक्ट और हथियार की तस्करी मामले में जेल जा चुका है. फिलहाल गिरफ्तार बौआ से एसपी अवकाश कुमार और पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही पुलिस उसका आपराधिक इतिहास खंगालने और गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- BPSC के नतीजों में नवादा का जलवा, टॉप 100 में चार युवाओं ने बनाई जगह

ये भी पढ़ें- बिहार: जलजमाव को लेकर नीतीश सरकार की बड़ी कार्रवाई, 8 IAS के किए तबादले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 8:27 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर