ताबड़तोड़ वारदातों से थर्राया बिहार, बेगूसराय में दिनदहाड़े व्यवसायी का अपहरण

लूट और हत्या की बढ़ती वारदातों से बिहार के कानून-व्यवस्था पर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं. मंगलवार को बिहार के गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने एक शख्स की घर में घुसकर हत्या कर दी.

News18 Bihar
Updated: May 28, 2019, 2:37 PM IST
ताबड़तोड़ वारदातों से थर्राया बिहार, बेगूसराय में दिनदहाड़े व्यवसायी का अपहरण
प्रतीकात्मक तस्वीर
News18 Bihar
Updated: May 28, 2019, 2:37 PM IST
बिहार में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. लगातार लूट और हत्या की खबरों के बाद अब एक कारोबारी का अपहरण की खबर भी सामने आ गई है. बेगूसराय में बीरपुर थाना क्षेत्र के बाजार से हथियार के बल पर दिन-दहाड़े व्यवसायी पृथ्वी चौधरी का अपहरण कर लिया गया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. अपराधी कितने बेखौफ हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अपहरण करने के बाद अपराधी सरेआम फायरिंग करते हुए भाग निकले.

गोपालगंज में घर में घुसकर हत्या

बता दें कि लूट और हत्या की बढ़ती वारदातों से बिहार के कानून-व्यवस्था पर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं. मंगलवार को बिहार के गोपालगंज में बेखौफ अपराधियों ने एक शख्स की घर में घुसकर हत्या कर दी. अपराधियों ने युवक के सीने में तीन और गर्दन में नजदीक से एक गोली मारी जिसके बाद उसे इलाज के लिए आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई.

नालंदा में 15 इंच जमीन के लिए युवक को गोली मारी

वहीं नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र के लखीचक गांव में महज 15 इंच जमीन के लिए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि अजयपुर पंचायत अंतर्गत लखीचक गांव में घटी होमगार्ड जवान मनोहर यादव के पुत्र नवीन यादव को जमीनी विवाद में गोली मार दी गई जिससे उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी की अनुभवहीनता और वरिष्ठ नेताओं की अनदेखी ने की RJD की ये दुर्गति- केसी त्यागी

इससे पहले सोमवार को बिहार पटना सिटी में चावल कारोबारी से 60 लाख की लूट, वैशाली में 32 लाख रुपये कीमत के एक किलो सोने की लूट, सीतामढ़ी में CSP संचालक से 2 लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया.
मुजफ्फरपुर में पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश

इसी तरह मुजफ्फरपुर के मीनापुर और सुपौल के बलुआ थाना क्षेत्र में नौजवान की लाश पेड़ से लटकी मिली. पटना के परसा बाजार में JDU नेता के बेटे की हत्या कर खेत में गाड़ी गई लाश बरामद हुई. वहीं पटना से सटे फुलवारी में दामाद ने सास-ससुर को जिंदा जला दिया जिसमें सास की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- बिहार: 'खामोश' तेजप्रताप यादव अब क्या करने वाले हैं?

मुजफ्फरपुर में कुख्यात जगदीश राय की गैंगवार में हत्या कर दी गई जबकि  पटना के पालीगंज में आलू कारोबारी से 5 लाख की रंगदारी मांगी गई. जाहिर है पूरे बिहार में अपराध का ग्राफ अचानक बढ़ गया है.

इनपुट- संतोष कुमार/मुकेश कुमार/अभिषेक कुमार

ये भी पढ़ें-
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...