काला झंडा दिखाने पर कन्हैया के समर्थकों ने लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के सुजानपुर कोरैय गांव की है जहाँ सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार के रोड शो के दौरान ग्रामीण युवकों ने उनके काफिले को काला झंडा दिखाया

News18 Bihar
Updated: April 21, 2019, 5:58 PM IST
News18 Bihar
Updated: April 21, 2019, 5:58 PM IST
बिहार के बेगूसराय में चुनाव प्रचार का दौर जोरों पर है. बेगूसराय में लड़ाई कन्हैया बनाम गिरिराज है लेकिन समर्थकों के बीच भी झड़प की घटनाएं हो रही है. ताजा मामला रविवार का है जहां कन्हैया के समर्थकों ने अपने विरोधियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

ये भी पढ़ें- जयमाला के बाद स्टेज से ही गोलियां दागने लगे दूल्हा-दुल्हन, Video वायरल



घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के सुजानपुर कोरैय गांव की है जहां सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार के रोड शो के दौरान ग्रामीण युवकों ने उनके काफिले को काला झंडा दिखाया. इस दौरान विरोध करने वाले लोगों ने उनसे सवाल-जवाब करने की भी कोशिश की. इतने में ही कन्हैया के समर्थक उग्र हो गए और झंडा दिखा रहे युवकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

ये भी पढ़ें- मोदी सरकार के मंत्री बोले- नन मैट्रिक सोनिया गांधी को देश के बारे में कोई जानकारी नहीं

युवकों ने घर में घुसकर अपनी जान बचाने की कोशिश की लेकिन कन्हैया के समर्थक वहां भी पहुंच गए बाद में मौके पर पहुंचकर पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया. मालूम हो कि बेगूसराय में दोनों दलों के कार्यकर्ता चुनाव प्रचार में जोर शोर से लगे हैं और अपनी जीत के दावे लगातार कर रहे हैं. इससे पहले भी कन्हैया कुमार को प्रचार के दौरान कुछ जगहों पर विरोध का सामना करना पड़ा था और लोगों ने उनसे आजादी और जातिगत आरक्षण का विरोध करने को लेकस सवाल खड़े किए थे.

ये भी पढ़ें- चुनाव प्रचार के लिए बेगूसराय पहुंचे सिंघम फेम एक्टर प्रकाश राज, बोले- कन्हैया देश की आवाज

रिपोर्ट- संतोष कुमार
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार