लाइव टीवी

Video: कन्हैया के सपोर्ट में स्वरा भास्कर ने दिया भाषण, बोलीं- जिया हो बिहार के लाला...

News18 Bihar
Updated: April 12, 2019, 1:35 PM IST
Video: कन्हैया के सपोर्ट में स्वरा भास्कर ने दिया भाषण, बोलीं- जिया हो बिहार के लाला...
स्वरा भास्कर और कन्हैया कुमार (फाइल फोटो)

स्‍वरा भास्‍कर को मंच पर भाषण देते हुए देखकर ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि जल्‍द ही वह राजनीति में इंट्री कर सकती हैं.

  • Share this:
बॉलीवुड अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर अपने जन्मदिन पर बिहार के बेगूसराय पहुंची. स्वरा भास्‍कर बेगूसराय में भाकपा उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रचार की. स्‍वरा भास्‍कर पहली बार चुनावी मंच पर भाषण देते हुए नजर आई. अभिनेत्री स्वरा ने अपने सोशल मीडिया पर कन्हैया कुमार के सपोर्ट में चुनावी रैली के दौरान भाषण देते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में स्‍वरा भास्‍कर पूरे जोश के साथ जनसभा को संबोधित करती नजर आ रही हैं. स्‍वरा भास्‍कर ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाकपा उम्मीदवार कन्हैया कुमार को कहती है कि जिया हो बिहार के लाला...स्‍वरा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

स्‍वरा भास्‍कर ने जोरदार प्रचार करते हुए कहा कि बेगूसराय कह रहा है रोटी, अस्‍पताल, शिक्षा और रोजगार... कन्‍हैया कुमार, कन्‍हैया कुमार, कन्‍हैया कुमार. इसके आगे उन्‍होंने कहा कि मैं कन्‍हैया कुमार को बस इतना कहना चाहूंगी कि जिया हो बिहार के लाला.



बता दें कि जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने बेगूसराय लोकसभा सीट से भाकपा उम्मीदवार के तौर पर 9 अप्रैल को नामांकन पर्चा भरा. इस दौरान अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर भी मौजूद थीं. कन्हैया इस सीट से केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह को चुनौती दे रहे हैं. स्‍वरा भास्‍कर को मंच पर भाषण देते हुए देखकर ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि जल्‍द ही वह राजनीति में इंट्री कर सकती हैं. लेकिन इस सवाल का जवाब देते हुए स्‍वरा ने साफ कर दिया था कि आगे का पता नहीं फिलहाल उनका पूरा फोकस फिल्‍मों पर है.ये भी पढ़ें -
बिहार के इस बाहुबली को मिला गिरिराज सिंह का 'आशीर्वाद', भाई के लिए वोट मांगने पहुंचे नवादा

लोकसभा चुनाव 2019: बेगूसराय में कन्हैया कुमार का विरोध, लोगों ने गांव में घुसने तक नहीं दिया

लोकसभा चुनाव 2019: कन्हैया कुमार बोले- दूसरों को सांप बताने वाले गिरिराज खुद उगलते हैं जहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 12, 2019, 1:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर