लाइव टीवी
Elec-widget

बेगूसराय में स्वरा भास्कर की मौजूदगी पर असमंजस, कन्हैया के नामांकन में नहीं हुईं शामिल!

News18 Bihar
Updated: April 9, 2019, 3:58 PM IST
बेगूसराय में स्वरा भास्कर की मौजूदगी पर असमंजस, कन्हैया के नामांकन में नहीं हुईं शामिल!
कन्हैया का चुनाव प्रचार करते हुए जन्मदिन मनाएंगी स्वरा भास्कर

ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपना 31वां बर्थडे बिहार के बेगूसराय में मनाएंगी. इस दौरान वो जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रचार भी करेंगी.

  • Share this:
बॉलिवुड ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर बिहार के बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से सीपीआई के उम्मीदवार कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रचार करने जा सकती हैं. हालांकि कन्हैया कुमार के नामांकन के पहले हुए रोड शो में ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर की कोई भी तस्वीर नहीं आईं है. लेकिन सूत्रों का कहना है कि ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपना 31वां बर्थडे बिहार के बेगूसराय में मनाएंगी. इस दौरान वो जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रचार भी करेंगी.

स्वरा कहती हैं कि मुझे हर प्रकार के सेलिब्रेशन पसंद हैं. मैं तो हर चीज सेलिब्रेट करने का मौका ढूंढ ही लेती हूं. बर्थडे बहुत ही विशेष और मजेदार होता है. मुझे लगता है कि हमारे जीवन के अंत में, हमारे पास ये सब सेलिब्रेशन ही याद की रूप में रह जाते हैं. मैं उन दोस्तों और परिवार की धन्य हूं, जो मेरे जन्मदिन को खास बनाते हैं.

ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर बोल्ड, बेबाक और बेहद बिंदास एक्ट्रेस हैं. स्वरा अपनी फिटनेस के लिए काफी कुछ करती हैं. वो न केवल खानपान का ख्याल रखती हैं बल्कि एक्सरसाइज भी करती हैं. स्वरा ने बताया कि दो महीने पहले वीरे-दी-वेडिंग की शूटिंग के दौरान से उन्होंने कीटो डायट लेनी शुरु की. इस डायट में शामिल उचित खानपान की वजह से उन्होंने काफी वजन कम किया. उनका कहना है कि वजन कम करने के लिए भूखे पेट रहना केवल एक मिथ है.

ये भी पढ़ें -

बिहार के इस बाहुबली को मिला गिरिराज सिंह का 'आशीर्वाद', भाई के लिए वोट मांगने पहुंचे नवादा

लोकसभा चुनाव 2019: बेगूसराय में कन्हैया कुमार का विरोध, लोगों ने गांव में घुसने तक नहीं दिया

लोकसभा चुनाव 2019: कन्हैया कुमार बोले- दूसरों को सांप बताने वाले गिरिराज खुद उगलते हैं जहर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 9, 2019, 3:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...