Home /News /bihar /

सपना चौधरी के कार्यक्रम में बेकाबू हुई भीड़, भगदड़ में एक की मौत

सपना चौधरी के कार्यक्रम में बेकाबू हुई भीड़, भगदड़ में एक की मौत

हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी (फाइल फोटो)

हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी (फाइल फोटो)

बेगूसराय जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के भरौल में छठ महोत्सव के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें सपना चौधरी को परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था.

    बिहार के बेगूसराय जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां मशहूर डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम में पुलिस ने बेकाबू भीड़ पर जमकर लाठियां बरसाईं. इस दौरान पूरे कार्यक्रम स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. पुलिस के डर से भागने के दौरान कई लोग जमीन पर गिर गए. प्राप्त जानकारी के अनुसार, भगदड़ में दबकर एक युवक की मौत भी हो गई है.

    जानकारी के मुताबिक, बेगूसराय जिले के बछवारा थाना क्षेत्र के भरौल में छठ महोत्सव के अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें सपना चौधरी को परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था. ऐसे में सपना चौधरी को देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे थे. जैसे ही सपना ने अपने परफॉर्मेंस शुरू की तो भीड़ बेकाबू हो गई और बैरीकेडिंग तोड़कर मंच पर जाने की कोशिश करने लगी. इसके चलते वहां पर भगदड़ का माहौल बन गया.

    ये भी पढ़ें- अररिया: सीमांचल क्षेत्र के ब्राह्मण सम्मेलन की तैयारी पूरी

    ऐसे में भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं. बता दें कि हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी पिछले साल बिग बॉस में जाने के बाद से बहुत लोकप्रिय हो गई हैं. इसके बाद उनकी पूरे देश में पहचान बन गई है. उसके अधिकांश प्रोग्राम में दर्शक बवाल मचाते हैं. इससे पहले राजस्थान के चुरू, उत्तर प्रदेश के लखनऊ में भी कार्यक्रम के दौरान भीड़ बेकाबू हो चुकी है. प्रयागराज में तो सपना चौधरी का कार्यक्रम ही रद्द करना पड़ा था.

    रिपोर्ट- संतोष कुमार

    ये भी पढ़ें- VIDEO- भोजपुर: फिरौती नहीं मिलती तो अगवा किए मासूम को मारने वाले थे किडनैपर

    Tags: Begusarai news, Bihar News, Folk dance, Police, Sapna choudhary

    अगली ख़बर