लाइव टीवी

शहीद पिंटू के घर पहुंचे कई दिग्गज नेता, परिवार वालों ने रखी मांगे तो नहीं निकली किसी की बोली

News18 Bihar
Updated: March 6, 2019, 1:07 PM IST

शहीद पिंटू कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनकी शहादत का ये सिला उन्हें अपने ही राज्य में देखने को मिलेगा.

  • Share this:
सरकार की किरकिरी के बाद अब नेताओं का शहिद पिंटू के घर पर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है. श्रम संसाधन मंत्री विजय सिन्हा के बाद उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और अन्य दूसरे नेताओं ने भी शहीद पिंटू की चौखट पर जाकर उनके परिवार वालों का हालचाल जाना. हालांकि, शहीद के पार्थिव शरीर को सम्मान देने का बक्त कोई नेता नहीं आए थे. तब सभी लोग एनडीए की संकल्प रैली को सफल बनाने में व्यस्त थे. लेकिन अब वही नेता परिजनों को आश्वासन का घूट पिला रहे हैं.

बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र के बगरस पंचायत के ध्यान चक्की गांव के रहने वाले शहीद पिंटू कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनकी शहादत का ये सिला उन्हें अपने ही राज्य में देखने को मिलेगा. मीडिया की सुर्खियों में आने के बाद सरकार की चेतना जागी है और उनके तमाम मंत्रीगण धीरे- धीरे शहीद पिंटू के दरवाजे पर पहुंचने लगे. इसी सिलसिले में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी मंगलवार को शहीद पिंटू के घर पहुंचे और उनके परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बनाया.

इस दौरान लोगों ने उप मुख्यमंत्री से शहीद पिंटू के नाम पर कॉलेज, सड़क और दूसरी व्यवस्था करने की बात कही. लेकिन मुख्यमंत्री सिर्फ आश्वासन का घूंट पिला कर वापस चलते बने. इस दौरान मीडिया के सवाल पर उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी बिना कोई जवाब दिए हुए चले गए. वहीं, उपमुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद परिजनों ने भी अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि बीती बात को याद करना ठीक नहीं है पर उन्होंने सिर्फ आश्वासन से क्या होने वाला है. भाई ने अपना दर्द बयान करते हुए कहा कि  जब उनका भाई ही नहीं रहा तो इन सब चीजों से क्या होने वाला है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें 

लिव इन में रह रहे थे प्रेमी युगल, इसके बाद ग्रामीणों ने उठाया ऐसा कदम कि..


Loading...

पप्पू यादव का तेजस्वी पर तंज- कहा बंदर के हाथ में है महागठबंधन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 6, 2019, 12:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...