लाइव टीवी

छेड़खानी की नियत से घर में घुसा था युवक, गांव वालों ने पकड़कर मुड़ा सर, मुंह पर पोती कालीख

News18 Bihar
Updated: March 1, 2019, 10:17 AM IST

आरोपी युवक का नाम संतोष यादव है. वह समस्तीपुर जिले के हसनपुर प्रखंड का रहने वाला है.

  • Share this:
बिहार के बेगूसराय से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक मनचले युवक को पकड़ कर पीटा गया है. जब लोगों का इससे भी मन नहीं भरा तो सर मुड़वाकर उसके चेहरे पर कालीख पोत दिया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियों में साफ देखा जा सकता है कि लोगों ने कैसे उसका सर मुड़ दिया है. साथ ही पूरे शरीर पर काली पोत दी गई है. साथ ही उसको पूरे गांव में घुमाया भी गया.

जानकारी के मुताबिक, मामला छौराही थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव का है. कहा जा रहा है कि खाप पंचायत के आदेश पर आरोपी युवक के साथ इस तरह का व्यवहार किया गया है. हालांकि, पुलिस इस बात की पुष्टि नहीं कर रही है. आरोपी युवक का नाम संतोष यादव है. वह समस्तीपुर जिला के हसनपुर प्रखंड का रहने वाला है.

सूत्रों के मुताबिक, गुरूवार देर शाम संतोष यादव वाजितपुर गांव के ही एक घर में घुस गया. स्थानीय लोगों का कहना है कि वह गलत नियत से घर में घुसा था. तभी गांव वालों को भनक लग गई और लोगों ने उसे पकड़ कर जबरन उसका सर मोड़ दिया. साथ ही चेहरे पर कालीख पोत दी गई. फिलहाल, पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बचती नजर आ रही है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

महागठबंधन से दूर या NDA के करीब हैं मांझी, इस दिन हो जाएगा फैसला


आपस में भिड़े तेजप्रताप और RJD विधायक के समर्थक, बारात में जमकर हुई मारपीट
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 1, 2019, 10:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...