पहले सोते लोगों को कमरे में किया बंद, फिर BJP नेता के घर में की लाखों की चोरी

News18 Bihar
Updated: September 12, 2019, 11:20 AM IST
पहले सोते लोगों को कमरे में किया बंद, फिर BJP नेता के घर में की लाखों की चोरी
बीजेपी नेता के घर में लाखों की चोरी

भाजपा के पूर्व प्रत्याशी सह गंगा डेयरी के डायरेक्टर सर्वेश कुमार का घर नगर थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर मोहल्ले में है. बीती रात जब सर्वेश कुमार अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ घर में सोए हुए थे. तभी...

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 12, 2019, 11:20 AM IST
  • Share this:
बेगूसराय (Begusarai) में बीती रात पुलिस को खुली चुनौती देते हुए चोरों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया. चोरों ने भाजपा (BJP) के कद्दावर नेता और विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी डॉ सर्वेश कुमार (Dr. Sarvesh Kumar) के घर में घुसकर नगदी सहित लाखों रुपए का सामान चुरा लिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर मोहल्ले (Krishna Nagar Mohalla) की है. इतना ही नहीं चोरी की इस घटना के बाद चोरों ने घर एवं बाहर में लगे सीसीटीवी कैमरे (Cctv cameras) के हार्ड डिस्क भी बड़ी सफाई से खोलकर अपने साथ लेकर चले गए. लोगों की मानें तो पिछले 1 सप्ताह में चोरों के द्वारा इस मोहल्ले में 8 से अधिक चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया है.

सर्वेश कुमार का घर नगर थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर मोहल्ले में है
बताते चलें कि भाजपा के पूर्व प्रत्याशी सह गंगा डेयरी के डायरेक्टर सर्वेश कुमार का घर नगर थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर मोहल्ले में है. बीती रात जब सर्वेश कुमार अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ घर में सोए हुए थे. उसी वक्त चोरों ने इस घटना को अंजाम दे दिया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि सुबह के दो और चार बजे के बीच चोर सफाई से छज्जे के रास्ते घर में घुसे और फिर जिन-जिन घरों में लोग सोए हुए थे उनके दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया. इसके बाद लॉकर एवं अलमीरा को तोड़कर नगद एवं गहने सहित लाखों रुपए की संपत्ति लेकर फरार हो गए. चोरी की इस घटना की जानकारी भाजपा नेता सर्वेश कुमार को तब लगी जब उनकी भाई की पत्नी ने बाहर निकलने की कोशिश की.

उनका दरवाजा बाहर से बंद पाया गया

उनका दरवाजा बाहर से बंद पाया गया. तब उन्होंने सर्वेश कुमार के मोबाइल पर फोन किया, लेकिन जब सर्वेश कुमार बाहर निकलने लगे तो उनका भी दरवाजा बाहर से बंद था. फिर वह किसी तरह जैसे ही बाहर निकले तो देखा कि बगल के कमरे का दरवाजा खुला हुआ था. उसमें रखे सारे सामान गायब थे. फिर सर्वेश कुमार ने स्थानीय प्रशासन एवं अपने सहयोगियों को इस बात की जानकारी दी. फिलहाल, पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- 
Loading...

सेक्स रैकेट केस: गिरफ्तारी के डर से अंडरग्राउंड हो गए RJD विधायक!

रघुवंश प्रसाद सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को महागठबंधन में आने का दिया न्यौता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 11:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...