अपना शहर चुनें

States

आशिकी के चक्कर में बन बैठा चोर, मॉब लिंचिंग से पुलिस ने बचाया

बेगूसराय में युवक को पुलिस ने मॉब लिंचिंग से बचाया.
बेगूसराय में युवक को पुलिस ने मॉब लिंचिंग से बचाया.

आरोपी युवक को एक लड़की से प्रेम हो गया था. बताया जा रहा है कि उसके एक दोस्त ने प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था और उसका फोटो बना लिया. उसी फोटो के सहारे उक्त युवक उसे ब्लैकमेल करने लगा.

  • Share this:
किसी ने सच ही कहा है आशिकी में लोग किसी भी हद तक गुजर सकता है. ऐसे ही एक मामले में एक युवक बाइक चोर बन बैठा और मंगलवार को चोरी करने के दौरान पकड़ा गया. युवक लोगों के हत्थे चढ़ गया और उसकी जमकर पिटाई कर दी गई. युवक भीड़तंत्र का शिकार हो जाता अगर पुलिस समय पर नहीं पहुंचती. गनीमत यह रही कि पुलिस को सूचना मिलने के बाद ततक्षण पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह उस युवक की जान बचाने में सफल रही.

मामले में जो बात सामने आ रही है इसके अनुसार सुमित कुमार उर्फ छोटू को लखीसराय की एक लड़की से प्रेम हो गया था. बताया जा रहा है कि उसके एक दोस्त ने प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था और उसका फोटो बना लिया. उसी फोटो के सहारे उक्त युवक सुमित को ब्लैकमेल करने लगा. इसी ब्लैकमेल से बचने के लिए वह चोरी करने लगा.

Begusarai
बेगूसराय में चोरी करते हुए पकड़ा गया युवक, तफ्तीश करती पुलिस




घटना के संबंध में स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि आरोपी युवक ने एक मोटर के शो रूम के नजदीक चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया है, लेकिन मंगलवार को युवक रंगे हाथों पकड़ा गया.  उसकी सारी करतूत सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. भीड़ के हत्थे चढ़े युवक बीहट के एक सीपीआई नेता प्रहलाद सिंह के पुत्र के रूप में अपनी पहचान बताता रहा, लेकिन लोगों का गुस्सा नहीं थमा.  भीड़ ने उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया.
Begusarai
अस्पताल परिसर में युवक को पीटने वाली भीड़


बहरहाल इस मामले में पुलिस की कार्यशैली भी वाकई सराहनीय रही. अगर मौके पर ससमय पुलिस नहीं पहुंचती तो मॉब लिंचिंग में आज फिर एक युवक की जान जा सकती थी.  फिलहाल युवक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों ने निजी नर्सिंग होम के लिए रेफर कर दिया.  पुलिस ने उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है. वहीं सदर डीएसपी कुंदन कुमार सिंह ने उक्त युवक को किसी पार्टी विशेष से संबंध रखने के मामले को बेबुनियाद बताया है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज