लाइव टीवी

नहाने के दौरान नदी में डूबे तीन बच्चे सभी की मौत, दो दिनों में 11 जा पहुंचा मौत का आंकड़ा

santosh | News18 Bihar
Updated: November 11, 2019, 4:11 PM IST
नहाने के दौरान नदी में डूबे तीन बच्चे सभी की मौत, दो दिनों में 11 जा पहुंचा मौत का आंकड़ा
बेगूसराय में हुए हादसे का सांकेतिक चित्र

बेगूसराय में सोमवार लगातार दूसरा दिन रहा जब डूबने से किसी की जान गई हो. इससे पहले रविवार को भी आठ लोगों की मौत डूबने से हुई थी.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार का बेगूसराय (Begusarai) जिला सोमवार को भी लगातार दूसरे दिन हादसों (Accident) का गवाह बना. जिले में सोमवार को हुई अलग-अलग घटनाओं में तीन बच्चों की डूबकर (Drown) मौत हो गई. पहली घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के गणपतौल की है जहां बलान नदी में डूबने से दिलीप पासवान का 12 वर्षीय पुत्र मधुर कुमार एवं मनोज पासवान का 13 वर्षीय पुत्र आर्यन कुमार का की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे स्नान करने के लिए मालिया बारी घाट के नजदीक गए थे और स्नान के दौरान ही दोनों गहरे पानी में चले गए जिससे वहीं डूबने लगे.

काम न आया लोगों का प्रयास

लोगों के चिल्लाने के बाद उनको बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक वह डूब चुके थे. बाद में दोनों बच्चों को निकालकर स्थानीय पीएचसी में लाया गया जहां डॉक्टरों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया. दूसरी घटना छौड़ाही थाना क्षेत्र के पंसल्ला की है जहां लालू राय के ढाई वर्षीय पुत्र मानव कुमार की डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि लालू राय का घर उक्त पोखर के नजदीक है. किसी तरह खेलते खेलते मानव कुमार वहां पहुंच गया और लुढ़क कर पोखर में जा गिरा. जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक डूबने से उसकी मौत हो गई थी.

पुलिस ने कब्जे में लिया शव

फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा आगे की कार्रवाई में जुट गई है. गौरतलब है कि रविवार से लेकर अभी तक बेगूसराय में विभिन्न जगहों पर डूबने से 11 लोगों की मौत हो गई हो चुकी है वहीं दो की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. रविवार को भी अलग-अलग जगहों पर डूबने से 8 लोगों की मौत हो चुकी थी.

ये भी पढ़ें- चिराग पासवान के निशाने पर मांझी-तेजस्वी, एक को दी नसीहत तो दूजे पर कसा तंज

ये भी पढ़ें- कारोबारी के स्टाफ को गोली मारकर दिनदहाड़े लूटे 15 लाख रुपए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 4:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर