बेगूसराय: पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात सुमंता समेत तीन अपराधी ढेर

पुलिस को सूचना मिली थी कि बहियार में कुछ अपराधी इकट्ठा हुए हैं जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं.

News18 Bihar
Updated: January 12, 2019, 11:46 PM IST
News18 Bihar
Updated: January 12, 2019, 11:46 PM IST
बिहार में बेगूसराय पुलिस को शनिवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. अपराध की योजना बना रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया. घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के मेहदा शाहपुर कुंभी बहियार की है.

पुलिस को सूचना मिली थी कि बहियार में कुछ अपराधी इकट्ठा हुए हैं जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. इसी सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची तो अपराधियों के द्वारा अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोलियां चलानी शुरू की जिसमें सभी अपराधी ढेर हो गए. वहीं, मौके से पुलिस ने एक देशी कार्बाइन, एक देशी पिस्टल और कुछ गोलियों के साथ कट्टा बरामद की है.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अवकाश कुमार के अनुसार तीनों मृत अपराधियों की पहचान हो चुकी है. मुठभेड़ में मारे गए अपराधियों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के भारद्वाज नगर निवासी कुख्यात अपराधी गुलशन कुमार उर्फ सुमंता लाखो, ओपी क्षेत्र के धबौली निवासी धर्मा यादव और नीमाचांदपुरा थाना क्षेत्र के वनद्वार निवासी बलबीर सहनी के रूप में की गई है. बलबीर सहनी की पहचान उसकी जेब से मिले आधार कार्ड से की गई है.

एसपी ने कहा कि सुमंता तथा धर्मा यादव के ऊपर हत्या और रंगदारी सहित दर्जनों मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं. वहीं, बलराम सहनी के ऊपर नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र में अपहरण कर हत्या का एक मामला दर्ज है.

(संतोष कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- 

गया हत्याकांड: जानिए क्या कहती है पुलिस की 'थ्योरीऔर क्यों उठ रहे हैं इस पर सवाल
Loading...

गया हत्याकांड: हड़ताल पर 45 हजार बुनकर, करोड़ों रुपये का रोज हो रहा नुकसान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर