लाइव टीवी

बेगूसराय: 1 बीघे जमीन के झगड़े में 3 लोगों की गोली मारकर हत्या, आधा दर्जन घायल

Santosh Kumar | News18 Bihar
Updated: November 6, 2019, 9:23 AM IST
बेगूसराय: 1 बीघे जमीन के झगड़े में 3 लोगों की गोली मारकर हत्या, आधा दर्जन घायल
बेगूसराय में ट्रिपल मर्डर की घटना के बाद मौके पर जमा भीड़

पूर्व विधायक अवधेश राय ने इसे जमीन विवाद बताते हुए कहा कि अगर प्रशासन सक्रिय रहता तो यह घटना नहीं होती क्योंकि यह जमीन बरसों से विवादित था और बार-बार प्रशासन को इसकी सूचना भी दी गई थी लेकिन फिर भी इस विवाद का हल नहीं किया गया.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में अपराधियों ने एक बार फिर कहर बरपाया है. मंगलवार देर शाम यहां जमीन विवाद (Land Dispute) में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. इस घटना में लगभग आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों में से दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. यह घटना जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा गोप टोल बधकटवा गांव की है. मिली जानकारी के अनुसार चमथा के पूर्व मुखिया धर्मेंद्र राय और देवेंद्र राय के बीच एक बीघा जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था. मंगलवार की देर शाम धर्मेंद्र राय उस जमीन को जोतने (जुताई) के लिए पहुंचे तो देवेंद्र राय पक्ष के लोग उसे रोकने के लिए पहुंच गए और विवाद शुरू हो गया. झगड़ा बढ़ने पर दोनों पक्षों के बीच पत्थरबाजी और रोड़ेबाजी शुरू हो गई. इस क्रम में दोनों ओर से लोगों ने गोलीबारी शुरू कर दी.

तीनों लोग की मौके पर हुई मौत

फायरिंग की इस घटना में धर्मेंद्र राय पक्ष के नागेंद्र राय और अमरजीत राय की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. वहीं धर्मेंद्र राय, अमन कुमार, नवनीत कुमार एवं चिंकू कुमार रोड़ेबाजी में घायल हो गए जिनका इलाज विभिन्न नर्सिंग होम में चल रहा है. दूसरी ओर देवेंद्र राय पक्ष के लोगों में गोली लगने से जगदीश राय की पत्नी शांति देवी की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है.

पूर्व विधायक ने प्रशासन की कार्यशैली पर उठाया सवाल

पूर्व विधायक अवधेश राय ने इसे जमीन विवाद बताते हुए कहा कि अगर प्रशासन सक्रिय रहता तो यह घटना नहीं होती क्योंकि यह जमीन बरसों से विवादित था और बार-बार प्रशासन को इसकी सूचना भी दी गई थी लेकिन फिर भी इस विवाद का हल नहीं किया गया, जिससे बीती रात यह घटना हुई. एक साथ तीन लोगों की हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है. बता दें कि इससे पहले भी दिवाली की रात यहां एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

ये भी पढ़ें- एसपी को मिली कोर्ट कैंपस में टाइम बम रखने की सूचना, जांच हुई तो निकला कॉल बेल

पति ने मोबाइल रिचार्ज को नहीं दिए पैसे तो फांसी के फंदे से झूल गई पत्नी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 8:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...