लाइव टीवी

बेगूसराय में ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, एक की मौत, 2 घायल

News18 Bihar
Updated: November 23, 2019, 9:42 AM IST
बेगूसराय में ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, एक की मौत, 2 घायल
सड़क हादसे के बाद मौके पर पहुंचे स्थानीय लोग

घटना बखरी थाना (Bakhari police station) क्षेत्र के डरहा गांव (Duraha Village) के पास की है. बताया जाता है कि ट्रक काफी तेज रफ्तार में थी और बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक की मौत हो गई.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) जिले में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. तेज रफ्तार एक ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया. इससे तीनों युवक घायल हो गए. तीनों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया. वहीं, डॉक्टरों ने दो को बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, घटना बखरी थाना क्षेत्र के डरहा गांव के पास की है. बताया जाता है कि ट्रक काफी तेज रफ्तार से बखरी से खगड़िया की तरफ जा रहा था. तभी अनियंत्रित होकर ट्रक ने विपरित दिशा से आ रहे बाइक सवार तीन युवकों को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जिसकी पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के बलहा गांव निवासी नरेश यादव के रूप में हुई है. वहीं, घायल सरवन कुमार महतो और गौरी शंकर को बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय स्थित सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है.

बता दें कि गुरुवार को छपरा जिले में भी एक सड़क हादसा हुआ था. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई थी, जबकि छह से अधिक लोग जख्मी हो गए थे. बताया जा रहा था कि बारात से लौट रही बोलेरो ने ट्रक को टक्कर मार दी थी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए थे. दरअसल, गुरुवार को मांझी थाना क्षेत्र के थाना बाजार से सीवान के बलेथा बाजार में बारात गई थी. लौटते समय  चालक की लापरवाही के कारण बोलेरो की रसूलपुर थाना के पास एक ट्रक से टक्कर हो गई. मृतक की पहचान  मांझी थाना बाजार निवासी रवि कुमार गुप्ता के रूप में हुई थी.


(रिपोर्ट- संतोष कुमार)

ये भी पढ़ें- 

खुलासा: बिहार की इस बड़ी दवा मंडी में बिना बिल के खरीदी-बेची जाती हैं दवाइयां
Loading...

ट्रक से टक्कर में बोलेरो के उड़ गए परखच्चे, एक की मौके पर हुई मौत, 6 जख्मी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 23, 2019, 7:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...