लाइव टीवी

बेगूसराय: भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, अभी तक नहीं हुई मृतकों की पहचान

News18 Bihar
Updated: October 22, 2019, 1:06 PM IST
बेगूसराय: भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, अभी तक नहीं हुई मृतकों की पहचान
बेगूसराय में सड़क हादसे में दो की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

कहा जा रहा है कि ट्रक को बचाने के चक्कर में पिकअप वैन गहरे गड्ढे में गिर गई. इससे दो की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में बीती रात हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे (Road accident) में 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. वहीं, घायल चालक का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के बगड़ाहा डीह स्थित एनएच 28 पर घटी है. घायल चालक की पहचान मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदिरी निवासी अविनाश कुमार के रूप में की गई है. वहीं, मृतकों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है. गंभीर रूप से घायल होने की वजह से चालक अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है. इस वजह से पुलिस को भी छानबीन में परेशानी आ रही है. फिलहाल, पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

गाड़ी गहरे गड्ढे में पलट गई
गौरतलब है कि बीती रात एक पिकअप वैन बेगूसराय से बेतिया जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में पिकअप वैन के चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया तथा गाड़ी गहरे गड्ढे में पलट गई. बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा किसी तरह घायल चालक को बाहर निकाला गया. लेकिन पिकअप वैन में सवार अन्य दो व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. लोगों ने इसके बाद फुलवरिया थाना पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की मदद से पिकअप वैन को बाहर निकलवाया. वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- 

Maharashtra Exit Poll: वर्ली में आदित्य ठाकरे को मिलेगी आसान जीत या फंसेगी सीट
Loading...

PMC बैंक घोटाले में 5वीं मौत, हार्ट अटैक से गई वृद्ध महिला की जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 1:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...