लाइव टीवी

बेगूसराय में फिर से गैंगवार, दो कुख्यात अपराधियों की गोली मारकर हत्या

Santosh Kumar | News18 Bihar
Updated: November 30, 2019, 9:08 AM IST
बेगूसराय में फिर से गैंगवार, दो कुख्यात अपराधियों की गोली मारकर हत्या
बेगूसराय में हुई हत्या के बाद अस्पताल में जमा भीड़

मृतकों में बेगूसराय (Begusarai) के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी एघु निवासी विश्वजीत कुमार तथा मुनचुन ठाकुर शामिल हैं. जनवरी 2017 में विश्वजीत कुमार द्वारा अपराधी तूफानी सिंह की गोली मारकर हत्या (Murder) की गई थी.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार का बेगूसराय जिला एक बार फिर से गैंगवार (Gangwar) की घटना का गवाह बना है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एघु गांव की है जो गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. गांव में बीती रात अपराधियों ने गैंगवार में डबल मर्डर (Double Murder) की घटना को अंजाम दिया. हालांकि मृतक भी पूर्व में अपराधिक घटनाओं में संलिप्त रहे हैं और हत्या के एक केस में जेल भी जा चुके हैं. फिलहाल पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा आगे की छानबीन में जुट गई है.

2 साल से थे हत्या की फिराक में

मृतकों में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी एघु निवासी विश्वजीत कुमार तथा मुनचुन ठाकुर शामिल हैं. जनवरी 2017 में विश्वजीत कुमार के द्वारा सीहमा के रहने वाले नामचीन अपराधी तूफानी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और उसी दिन से तूफानी सिंह गैंग के लोग विश्वजीत कुमार की हत्या के फिराक में थे.

फोन कर के बुलाया फिर पार्टी के बाद मारी गोली

अनुमान लगाया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम विश्वजीत कुमार के ही किसी परिचित ने पहले उसे फोन कर उसे कैथमा के समीप एक बगीचे में बुलाया फिर अपराधियों ने साथ में पार्टी भी मनाई और पार्टी मनाने के बाद तूफानी सिंह गैंग के लोगों के द्वारा सोची समझी साजिश के तहत विश्वजीत कुमार एवं मुनचुन ठाकुर की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

मारे गए दोनों शख्स पड़ोसी

गौरतलब है कि मुनचुन ठाकुर एवं विश्वजीत कुमार एघु के रहने वाले हैं और दोनों पड़ोसी हैं. फिलहाल पुलिस इस गैंगवार की घटना के बाद पूरी छानबीन में जुट गई हैं. बताते चलें कि हाल के दिनों में बेगूसराय में गैंगवार में हत्या की कई घटनाएं सामने आई हैं. हाल ही में चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया बिंद टोली में भी कुख्यात अपराधी जटहवा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 8:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...