लाइव टीवी

बेगूसराय में अलग-अलग सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत

News18 Bihar
Updated: October 20, 2019, 8:01 AM IST
बेगूसराय में अलग-अलग सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत
बेगूसराय में सड़क हादसे में दो की मौत

बेगूसराय में दो अलग-अलग सड़के हादसे में दो की मौत हो गई. इससे पूरे शहर में सनसनी फैल गई.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय (Begusarai) में शनिवार देर शाम अलग-अलग जगहों पर भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया. इन हादसों में 2 लोगों की मौत हो गई. पहली घटना बखरी थाना क्षेत्र के डरहा हनुमान चौक की है, जहां ट्रैक्टर (Tractor) के पलटने से चालक की मौत हो गई. मृतक की पहचान फुलकान्त कुमार के रूप में हुई है. वे समस्तीपुर जिला के बिथान थाना स्थित चंदौली गांव के रहने वाले थे. फुलकान्त कुमार तेतरी डंडारी अपनी बहन के यहां ट्रैक्टर लेकर खेत जोतने के लिए जा रहे थे.

इसी दौरान बखरी थाना क्षेत्र के डरहा गांव के हनुमान मंदिर के पास अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गया. ट्रैक्टर के नीचे दब जाने से उनकी मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

वहीं, दूसरी घटना शहर के रेलवे क्रॉसिंग की है. यहां पर ट्रक ने एक बुजुर्ग को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, लोहियानगर ओपी क्षेत्र के रेलवे क्रॉसिंग के पास सितामढ़ी जिला निवासी 60 वर्षीय झपसी करोरी रेलवे क्रॉसिंग के पास रोड पार कर रहे थे. तभी ट्रक ने उन्हें कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मौत से नाराज़ लोगों ने ट्रक का हवा निकाल पुलिस के सामने जमकर हंगामा किया.

रिपोर्ट- संतोश कुमार

ये भी पढ़ें- 

कैमूर में आकाशीय बिजली का कहर, सीआरपीएफ जवान समेत चार लोगों की मौत

अपनी ही सरकार पर JDU विधायक ने बोला हमला, जानिए क्या है मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 7:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...