बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा, मौके पर ही गई दो युवकों की जान

बेगूसराय में एक दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की ट्रक की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना चकिया थाना क्षेत्र के थर्मल गेट के समीप हुई.

News18 Bihar
Updated: August 2, 2019, 7:40 AM IST
बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा, मौके पर ही गई दो युवकों की जान
बिहार के बेगूसराय में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Bihar
Updated: August 2, 2019, 7:40 AM IST
बिहार के बेगूसराय जिले में एक भीषण सड़क हादसे में दो युवक अपनी जान गंवा बैठे. दरअसल, बेगूसराय में गुरुवार की देर शाम एक दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की ट्रक की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना चकिया थाना क्षेत्र के थर्मल गेट के समीप हुई. मृतक की पहचान मधेपुरा जिले के शाहजहांपुर निवासी रणधीर कुमार और पटना जिले के रहने वाले बिट्टू कुमार के रूप में की गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों युवक पटना से किसी काम से अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से आ रहे थे. इसी दौरान जीरो माइल की तरफ से जा रही ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया, जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई.

स्थानीय लोगों की मदद से युवकों के शव को निकाला गया
बाद में प्रशासन और स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों के शव को ट्रक के नीचे से निकाला. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर देर रात पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस इस घटना से जुड़ी आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-

बेगूसराय में किसान की गोली मार हत्या, RSS से जुड़ा था मृतक

ग्लव्स विवाद पर बोले गिरिराज- धोनी बड़े देशभक्त, पाकिस्तान न दे नसीहत
First published: August 2, 2019, 7:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...