बेगूसराय: अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों को मारी गोली, एक की मौत
Begusarai News in Hindi

बेगूसराय: अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों को मारी गोली, एक की मौत
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक फटो)

गोलीबारी के दो अलग-अलग मामले भूमि विवाद और बच्चों के झगड़े से जुड़े हैं. दोनों मामलों में पुलिस फिलहाल पड़ताल कर रहा है.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने कहर बरपाते हुए अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों को गोली मार दी. गोलीबारी की इन घटनाओं में जहां एक शख्स की मौत हो गई वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है. पहली घटना बखरी थाना क्षेत्र के डरहा गांव की है जहां बच्चों के विवाद में बड़ों ने फायरिंग कर दी. इस घटना में योगेंद्र सदा की गोली लगने से मौत हो गई जबकि उसका भाई वीरण सदा पिटाई से घायल है.

बच्चों के विवाद में हुई घटना

बताया जाता है कि डरहा गांव के योगेंद्र सदा और हरिनारायण महतो परिवार के बच्चों के बीच विवाद हुआ था. इसी विवाद में वीरण सदा और योगेन्द्र सदा उन्हें समझाने गया था तभी हरी नारायण महतो ने फायरिंग कर दी. इस घटना में योगेंद्र सदा को गोली लग गई जिसे इलाज के लिए बेगूसराय लाने के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एक आरोपी टुनटुन महतो को गिरफ्तार कर लिया.



वार्ड सदस्य पति की फायरिंग में दो जख्मी
गोलीबारी की दूसरी घटना सिंघौल ओपी के नागदह गांव की है जहां एक वार्ड सदस्य के पति पर गोलीबारी का आरोप लगा है. बताया जाता है कि वार्ड 10 के पार्षद पति मनोज महतो जमीन घेराबंदी करा रहा था तभी गांव के किशनदेव महतो ने इसका विरोध किया. आरोप है कि उक्त जमीन किशनदेव महतो का है और मनोज उस पर जबरन कब्जा कर रहा था. जब विरोध करने किशनदेव पंहुचा तो मनोज महतो ने अपने साथियों के साथ फायरिंग कर दी. इस घटना में गोली लगने से किशनदेव महतो और सावित्री देवी घायल हो गई. दोनों घायल का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. दोनों मामले में पुलिस फिलहाल छानबीन कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज