लाइव टीवी

लोकसभा चुनाव 2019: बेगूसराय में कन्हैया कुमार का विरोध, लोगों ने गांव में घुसने तक नहीं दिया

News18 Bihar
Updated: April 4, 2019, 11:24 AM IST

बिहार की बेगूसराय सीट से गिरिराज सिंह एनडीए के उम्मीदवार हैं, जबकि महागठबंधन ने तनवीर हसन को मौका दिया है.

  • Share this:
बिहार के बेगूसराय में लोकसभा चुनाव को लेकर रस्साकस्सी का दौर लगातार जारी है. बिहार के लिए हॉट केक बन चुके इस सीट से प्रचार और वोट मांगने निकले सीपीआई के उम्मीदवार और जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार का लोगों ने जमकर विरोध किया है. विरोध करने वाले लोगों ने चुनाव प्रचार करने के दौरान कन्हैया के काफिले को रोक दिया और गांव में घुसने तक नहीं दिया. दरअसल आक्रोशित लोग रोड नहीं तो वोट नहीं की विचारधारा पर अड़े थे.

ग्रामीणों के अनुसार लोकसभा चुनाव के दौरान उन लोगों ने नीमा चांदपुरा पंचायत में किसी भी प्रत्याशी को सभा करने की इज़ाजत नहीं दी है और न ही दी जाएगी. कन्हैया ने गांव में घुसने की कोशिश की लेकिन उनकी एक न चली. कन्हैया अपने समर्थकों के साथ इलाके में प्रचार के लिए निकले थे. मालूम हो कि बिहार की बेगूसराय सीट से गिरिराज सिंह एनडीए के उम्मीदवार हैं, जबकि महागठबंधन ने तनवीर हसन को मौका दिया है.

ये भी पढ़ें- बिहार में पिटाई का वीडियो वायरल होने पर सामने आये जिग्नेश मेवानी, सफाई में कही ये बात

इससे पहले गिरिरिज सिंह ने पूर्णिया के कांग्रेस उम्मीदवार उदय सिंह पर पलटवार करते हुए कहा है कि जो व्यक्ति सिर्फ टिकट के लिए अपनी विचारधारा बदल दे उस पर खुद प्रश्नचिन्ह खड़ा होता है. दरअसल, उदय सिंह के द्वारा बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर आपत्तिजनक बयान दिया गया था.

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप के बाद अब राजद का ये मुस्लिम चेहरा बना 'बागी' ! लालू को दी कल तक की मोहलत

उदय सिंह ने सुशील मोदी को चोर और नीतीश कुमार के तलवे चाटने वाला चपरासी करार दिया था. इसी बयान के आलोक में गिरिराज सिंह ने कहा था कि जदयू, भाजपा और लोजपा तीनों पार्टी का गठबंधन एक आदर्श गठबंधन है और सुशील मोदी और नीतीश कुमार ने इस गठबंधन को पंचायत से लेकर प्रदेश तक एक साथ बनाए रखा जो उनकी कुशलता प्रमाणित करती है. गिरिराज सिंह ने कहा कि तीनों दल जब एक साथ होकर गठबंधन धर्म का पालन कर रहे हैं ऐसे में किसी के द्वारा आपत्तिजनक बयान शोभा नहीं देता.

इनपुट- संतोष कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2019, 5:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...