बेगूसराय में 13 लीटर दूध उड़ा ले गया चोर, पकड़ने वाले को मिलेगा 1000 रुपए का इनाम, देखें Video

बेगूसराय में एक दुकान के सामने से दूध का कैरेट चुरा ले गया चोर.

बेगूसराय में एक दुकान के सामने से दूध का कैरेट चुरा ले गया चोर.

Begusarai Viral Video: बिहार में अपराध की बढ़ती घटनाओं के बीच बेगूसराय में दूध की चोरी का मामला सामने आया है. एक चोर ने मिल्क-बूथ से 13 लीटर दूध की चोरी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार के विभिन्न जिलों में अपराध की घटनाएं थम नहीं रही हैं. मारपीट, हत्या, दुष्कर्र आदि की वारदातों के साथ-साथ पिछले कुछ दिनों में चोरी-डकैती और लूटपाट की घटनाएं भी सामने आई हैं. इसी क्रम में बेगूसराय जिले का एक वीडियो फुटेज वायरल हो रहा है, जिसमें एक चोर 13 लीटर दूध की चोरी करता दिख रहा है. दूध का कैरेट चुराने के इस मामले को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. यह वायरल वीडियो शहर के अंबेडकर नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जिस किराना दुकान से दूध की चोरी हुई है, उसके मालिक ने चोर को पकड़ने वालों को 1000 रुपए का इनाम देने की घोषणा की है.

दूध की चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें चोर का चेहरा भी देखा जा सकता है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह पहले चोर ने दूध के कुछ पैकेट चुराकर अपने झोले में रखे. शातिर ने इसके बाद दूध का पूरा कैरेट ही उड़ा लिया. हालांकि उसे इस बात का इल्म भी नहीं हुआ कि उसकी चोरी, पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो रही है. दूध का कैरेट उड़ाने के बाद वह उसे साइकिल पर रखकर निकल भागा.

Youtube Video


घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बेगूसराय के अंबेडकर नगर इलाके में एक किराना स्टोर के पास दूध की इस चोरी को अंजाम दिया गया है. शनिवार की अहले सुबह अंबेडकर नगर में स्थित सूरज किराना स्टोर के पास रखे दूध के कैरेट से चोर ने 13 लीटर दूध चुराए. अब दुकान के मालिक ने दूध की चोरी करने वाले को पकड़वाने वाले को 1000 रुपए का इनाम देने की घोषणा की है. अंबेडकर नगर के लोग भी इस वीडियो को देखने के बाद हैरान हैं कि आखिर चोर को दूध की चोरी करने की क्या सूझी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज