प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, फिर शव को पेड़ से लटकाया

हत्‍या की घटना को आत्‍महत्‍या के रूप में पेश किया गया, लेकिन पुलिस जांच में पता चला कि पत्‍नी ने ही पति की हत्‍या कर दी.

News18 Bihar
Updated: July 3, 2019, 10:19 AM IST
प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, फिर शव को पेड़ से लटकाया
बेगूसराय पुलिस की गिरफ्त में आरोपी महिला
News18 Bihar
Updated: July 3, 2019, 10:19 AM IST
हत्‍या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. आरोप है कि पति को अवैध संबंध की भनक लगने पर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. मामला बिहार के बेगूसराय से जुड़ा है, जहां इस हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद उसे आत्महत्या का रूप देने की पूरी कोशिश की गई. लेकिन, जांच में जो मामला सामने आया उसने पुलिस को भी सकते में डाल दिया.

प्रेमी के साथ रची साजिश

पुलिस के अनुसार युवक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी. घटना जिले के बखरी थाना क्षेत्र के कामा स्थान की है. गौरतलब है कि बखरी के कामा स्थान में सोमवार को खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के सिमराहा निवासी विकास कुमार का शव पेड़ से लटकता हुआ बरामद किया गया था

खुदकुशी का दिया रूप

प्रथम दृष्टया लोगों ने इसे पारिवारिक विवाद में खुदकुशी की बात बताई थी, लेकिन पुलिस की छानबीन के बाद पता चला कि विकास कुमार की पत्नी विनीता कुमारी का किसी अन्य लड़के से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसकी जानकारी विकास कुमार को लग चुकी थी. इसी वजह से विनीता कुमारी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति विकास कुमार की पहले हत्या कर दी फिर उसके शव को पेड़ से लटका दिया.

खुद को बताया बेगुनाह

फिलहाल पुलिस ने विनीता कुमारी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है. विनीता कुमारी ने इस हत्या मामले में अपने आप को निर्दोष बताते हुए कहा है कि मुझ पर जबरन आरोप लगाया गया है और मुझे फंसाने की कोशिश की जा रही है. विनीता कुमारी के अनुसार रविवार को उसके पति ने जब 500 रुपये निकाल लिए थे और इसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच कहासुनी भी हुई थी और इसी वजह से विकास कुमार ने गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.
Loading...

रिपोर्ट- संतोष कुमार

ये भी पढ़ें- भाई के दाह-संस्कार से लौट रहे युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल-बाल बची जान

ये भी पढ़ें- नीतीश सरकार ने माना- स्वास्थ्य सुविधाओं में फिसड्डी है बिहार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 9:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...