लाइव टीवी

'यू कैन विन' के लेखक शिव खेड़ा ने गिरिराज के लिए मांगा वोट, कन्हैया को बताया देश विरोधी

News18 Bihar
Updated: April 24, 2019, 11:18 AM IST

गिरिराज सिंह के पक्ष में वोट मांगते हुए शिव खेड़ा ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि आज बेगूसराय की जनता को निर्णय करना है कि वह एक देश विरोधी ताकत के पक्ष में है या राष्ट्र भक्त के पक्ष में?

  • Share this:
बेगूसराय लोकसभा चुनाव क्षेत्र के लिए चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, यहां की चुनावी सरगर्मी भी तेज होती जा रही है. एक तरफ जहां कन्हैया कुमार के पक्ष में फिल्मी सितारों का जमावड़ा बेगूसराय में लगना शुरू हो गया है, वहीं गिरिराज के पक्ष में देश के विद्वान और लेखक जुटने लगे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार की शाम 'यू कैन विन' के लेखक शिव खेड़ा बेगूसराय पहुंचे.

बेगूसराय पहुंचकर शिव खेड़ा ने शिक्षकों वकीलों एवं बुद्धिजीवियों को संबोधित किया. अपने संबोधन के दौरान शिव खेड़ा ने लोगों से गिरिराज सिंह के पक्ष में वोट करने की अपील की. हालांकि इस दौरान शिव खेड़ा ने कन्हैया के पक्ष में आए मशहूर हस्तियों के संबंध में आपत्तिजनक शब्दों का भी प्रयोग किया.

शिव खेड़ा ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि आज बेगूसराय की जनता को निर्णय करना है कि वह एक देश विरोधी ताकत के पक्ष में हैं या राष्ट्र भक्त के पक्ष में? शिव खेड़ा ने कहा कि जो लोग 'अफजल हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल जिंदा हैं' और 'भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशा अल्लाह इंशा अल्लाह' का नारा लगाते हों, वैसे लोगों को संसद भवन में जाने का कोई अधिकार नहीं है. अब बेगूसराय की जनता को तय करना है कि देश के भविष्य को किसके हाथ में दिया जाए.

यह भी पढ़ें-

कांग्रेस के 'शत्रु' का बीजेपी प्रेम, बोले- पार्टी ने मुझे जितना स्नेह-सम्मान दिया, मैं कभी नहीं भूल सकता

BSEB Result 2019: इंटर की मार्कशीट और सर्टिफिकेट 29 अप्रैल से मिलेगी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 24, 2019, 11:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...