Bihar: डेथ सर्टिफिकेट लेने आई छात्रा को डाटा एंट्री ऑपरेटर ने छेड़ा, परिजनों ने किया ऐसा हाल

पुलिस शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है.

बेगूसराय का सदर अस्पताल के एक डाटा ऑपरेटर पर छात्रा ने छेड़छाड़ (Girl Molestation) का आरोप लगाया. परिजनों को जब मामले की भनक लगी तो सभी ने अस्पताल में बवाल किया.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में एक डाटा एंट्री ऑपरेटर (Data Entry Operator) की शर्मनाक हरकत की वजह से सदर अस्पताल का स्वास्थ्य महकमा एक बार फिर सवालों के घेरे में है. डाटा एंट्री ऑपरेटर संजय कुमार सिन्हा पर एक छात्रा ने आरोप लगाया है कि जब वह अपने मामा का डेथ सर्टिफिकेट लेने सदर अस्पताल पहुंची थी तो आरोपी डाटा एंट्री ऑपरेटर के द्वारा उससे छेड़छाड़ (Molestation) की गई. फिर गुरुवार को छात्रा ने अपने परिजनों के साथ सदर अस्पताल पहुंचकर धावा बोला तो ऑपरेटर भागे-भागे फिर रहा था. हालांकि बरिय पदाधिकारियों के संज्ञान में मामला आने के बाद सदर अस्पताल के सीएस ने कठोरतम कार्रवाई की बात कही है.



स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से बेहतर व्यवस्था के लिए चर्चित बेगूसराय का सदर अस्पताल इस बार अपने एक डाटा एंट्री ऑपरेटर की वजह से चर्चा में है. दरअसल, बीहट की रहने वाली छात्रा शंभवी कुमारी ने डाटा एंट्री ऑपरेटर संजय कुमार सिन्हा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने छात्रा का काम करवाने का आश्वासन देकर उसके साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया. छात्रा ने बताया कि बुधवार की शाम वह कोरोना संक्रमण से जान गवाने वाले अपने मामा का डेथ सर्टिफिकेट लेने के लिए सदर अस्पताल पहुंची थी, लेकिन आरोपी संजय कुमार सिन्हा ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी.

परिजनों ने किया अस्पताल में हंगामा

जब छात्रा वापस अपने घर पहुंची तो अपने परिजनों को इस बात से अवगत कराया. आज अपने परिजनों के साथ छात्रा सदर अस्पताल पहुंच गई और हो हंगामा शुरू कर दिया . छात्रा के पहुंचने के बाद आरोपी संजय कुमार सिन्हा इधर-उधर भागते फिर रहे थे ,लेकिन छात्रा एवं उनके परिजनों ने उन्हें भागने न दिया और पकड़ लिया.

मामले की गंभीरता एवं बवाल को बढ़ता देख अस्पताल प्रबंधन के द्वारा नगर थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी गई ,फिर तत्काल मौके पर पहुंचकर पुलिस ने फिलहाल संजय कुमार सिन्हा को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. बेगूसराय के सीएस बिनय कुमार झा ने बताया कि पीड़िता के द्वारा लिखित आवेदन की प्रतीक्षा की जा रही है. पीड़िता के आवेदन देने के बाद जांच की जाएगी और इस प्रकरण में जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर कठोरतम कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.