होम /न्यूज /बिहार /

शराब बेचने का विरोध किया तो सगे भाई और चाचा ने मिलकर कर दी हत्या

शराब बेचने का विरोध किया तो सगे भाई और चाचा ने मिलकर कर दी हत्या

बिहार के बेगूसराय में शराब बेचने के विवाद में एक शख्स की हत्या कर दी गई  (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के बेगूसराय में शराब बेचने के विवाद में एक शख्स की हत्या कर दी गई (सांकेतिक तस्वीर)

Murder In Begusarai: बिहार के बेगूसराय में हुई हत्या की ये घटना गढ़पुरा थाना क्षेत्र के बलुआहा गांव की है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है.

बेगूसराय. बिहार में लागू शराबबंदी अब लोगों की जान के लिए आफत बनता जा रहा है. एक तरफ जहां कई जगहों पर जहरीली शराब पीने से मौत हो रही है तो वहीं शराब कारोबार लेकर अब भाई-भाई के दुश्मन हो गए हैं एवं जान लेने से भी बाज नहीं आ रहे. ताजा मामला बेगूसराय जिले का है जहां गढ़पुरा थाना क्षेत्र के बलुआहा गांव में हत्या की वारदात हुई. मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि सहोदर भाई धर्मेंद्र एवं चचेरे चाचा रामानंद ने ही मंटुन महतो की पीट-पीटकर हत्या कर दी और हत्या की वजह थी शराब.

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मृतक की बहन एवं पत्नी का कहना है कि मृतक के भाई धर्मेंद्र कुमार एवं चाचा रामानंद साझी में शराब का कारोबार करते हैं. शाम को मृतक के दरवाजे पर बैठाकर वो लोगों को शराब पिलाते थे और इसी बात का विरोध लगातार मंटुन एवं उसकी पत्नी के द्वारा किया जा रहा था. विरोध के बाद कई बार आरोपियों ने मृतक की पत्नी चंदा देवी की पिटाई भी की थी एवं मृतक पर लगातार पत्नी को छोड़ने का दबाव बना रहा था लेकिन मृतक इस बात के लिए तैयार नहीं था.

बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र एवं रामानंद पहुंचे और लाठी डंडे से मंटुन की पिटाई करने लगे. बाद में इलाज के लिए उसे निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया लेकिन चिकित्सकों ने पैसा जमा करने की बात कहकर मंटून एवं उसकी पत्नी को घर वापस भेज दिया. चंदा देवी का आरोप है कि वह पैसे की व्यवस्था करने के लिए अपने मायके गई थी इसी बीच रामानंद महतो एवं धर्मेंद्र कुमार ने फांसी लगाकर मंटुन की हत्या कर दी एवं उसके शव को पंखे से लटका दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है.

Tags: Begusarai Crime News, Crime In Bihar, Murder

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर