Home /News /bihar /

Bihar Crime News: बेगूसराय में युवक की हत्या, दोस्तों ने ही घर से बुलाकर मारी गोली

Bihar Crime News: बेगूसराय में युवक की हत्या, दोस्तों ने ही घर से बुलाकर मारी गोली

बिहार के बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या

बिहार के बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में हुई हत्या की इस वारदात के बाद पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस छानबीन में लग गई है.

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय में मंगलवार की रात एक दोस्त ने ही दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात नगर थाना क्षेत्र के एनएच 31 (NH-31) के एक ढाबे के पास की है. मृतक के परिजन आरोपियों पर दो लाख रुपए हड़पने के लिए हत्या कर देने का आरोप लगा रहे हैं. बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

मृतक की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के साहेबपुर कमाल निवासी कन्हैया लाल साह के बेटे सन्नी कुमार के रूप में की गई है. मृतक के नाना महेंद्र शाह ने बताया कि सन्नी एक कपड़े की दुकान में मजदूरी का काम करता था और अपने ननिहाल में ही रहता था. बीती रात उसके दोस्त सिकंदर कुमार, रोहित कुमार एवं आशीष कुमार ने उसे बुलाया और एक शादी समारोह में चलने के लिए कहा लेकिन सन्नी कुमार के घर से निकलने के कुछ ही देर बाद परिजनों को सूचना मिली कि सन्नी कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

दो लाख रुपए के लेनदेन का मामला
महेंद्र साह का आरोप है कि सन्नी कुमार ने सिकंदर कुमार को दो लाख रुपये दिए थे और उसे ही हडपने के लिए सिकंदर कुमार ने अपने साथी रोहित एवं आशीष कुमार के साथ मिलकर सनी की हत्या की है. वारदात के वक्त ही स्थानीय लोगों ने सिकंदर कुमार को पकड़ लिया था. उससे पूछताछ भी की थी, सिकंदर कुमार ने रोहित कुमार पर हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस छानबीन कर रही है. पुलिस ने रोहित कुमार को हिरासत में लिया है लेकिन आशीष कुमार और सिकंदर कुमार फरार हो गए हैं.

Tags: Begusarai news, Bihar News, Crime In Bihar

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर