लाइव टीवी

बेगूसराय: घर के बरामदे पर सो रहे युवक की गला रेतकर हत्या

News18 Bihar
Updated: October 27, 2019, 11:12 AM IST
बेगूसराय: घर के बरामदे पर सो रहे युवक की गला रेतकर हत्या
बेगूसराय में गला रेतकर युवक की हत्या कर दी गई.

हत्‍या की यह घटना बछवारा थाना क्षेत्र के चिरंजीवीपुर गांव की है. घर के बरामदे पर सो रहे मोहम्मद सोहराब (Mohammad Sohrab) की किसी ने गला रेतकर हत्या कर दी.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में बीती रात अपराधियों ने एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी. घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चिरंजीवीपुर की है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पहचान मोहम्मद सोहराब के रूप में हुई है. कहा जा रहा है कि युवक की हत्या तब की गई है, जब वह सो रहा था. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला बछवारा थाना क्षेत्र के चिरंजीवीपुर गांव का है. घर के बरामदे पर सो रहे मोहम्मद सोहराब की किसी ने गला रेतकर हत्या कर दी. मोहम्मद सोहराब मिस्त्री का काम करता था. घटना की सूचना परिजनों को रविवार सुबह मिली. सोहराब चिरंजीवीपुर चौक पर दुकान चलाने वाले मोहम्मद रुस्तम का बेटा था.

छानबीन में जुटी पुलिस
घटना की सूचना पर बछवारा थाना अध्यक्ष परशुराम सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए और मामले की छानबीन शुरू कर दी. हत्या किसने और क्यों की है, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. परिजन अभी इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं. हालांकि, इस हत्‍याकांड के बाद पुलिस पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

गोली मारकर की थी हत्या
बता दें कि शनिवार को बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया था. अपराधियों ने एक अधेड़ शख्‍स की गोली मारकर हत्या कर दी थी और हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए थे. घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार की थी. परिजनों ने हत्या के इस मामले में तीन अपराधियों पर आरोप लगाया था, जबकि पुलिस इसे जुआ खेलने में विवाद के बाद हुई हत्या बता रही थी.

रिपोर्ट- संतोष कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें- 

UP की राज्यपाल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी दीपावली की बधाई

दिवाली की मिठाई खरीदकर घर आ रहे सगे भाइयों पर बदमाशों ने बरसाई गोलियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 10:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...