लाइव टीवी

महज डेढ़ महीने की बातचीत ने युवक को पहुंचा दिया हवालात, जानें पूरा मामला

News18 Bihar
Updated: October 24, 2019, 9:42 AM IST
महज डेढ़ महीने की बातचीत ने युवक को पहुंचा दिया हवालात, जानें पूरा मामला
युवती के कमरे में पकड़ा गया प्रेमी, घर वालों ने कर दी पिटाई

कहा जा रहा है कि डेढ़ महीने पहले युवक ने फोन पर युवती से बातचीत शुरू की थी. बुधवार की रात वह शराब पीकर युवती के कमरे में चला गाय. इसके बाद....

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) जिले में प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचे युवक को परिजनों ने रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद घर में बंद कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. घटना मुफस्सिल थाना (Mufassil police station) क्षेत्र के कोरिया की है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया है. कहा जा रहा है कि युवक को गंभीर चोटें आई हैं.

जानकारी के मुताबिक, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरिया का रहने वाला राकेश कुमार का पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से पिछले डेढ़ महीनों से इश्क चल रहा था. बीती रात युवक ने पहले शराब पी, फिर नशे में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. इतना ही नहीं प्रेमिका के घर पर पहुंचकर युवक कई घंटों तक छिपकर उसके कमरे में मौजूद रहा. लेकिन लड़की के परिजनों ने युवक को पकड़ लिया. इसके बाद घर वालों ने राकेश कुमार की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह घायल हो गया.

मोबाइल पर बातचीत कर रहा था
पिटाई के बाद लड़की के परिजनों ने मुफस्सिल थाने को मोबाइल से सूचना देकर युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, आरोपी युवक राकेश कुमार का कहना है कि पिछले डेढ़ महीने से वह लड़की के साथ मोबाइल पर बातचीत कर रहा था. लड़की भी युवक के घर पर आती थी. युवक के अनुसार, बीती रात लड़की ने फोन कर उसे अपने घर पर बुलाया था. लड़की के बुलाने पर ही युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पर गया था.

ऑडियो रिकॉर्डिंग भी है उपलब्ध
युवक की मानें तो लड़की के द्वारा बुलाए जाने की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी उसके मोबाइल में मौजूद है. लेकिन लड़की के परिजनों ने राकेश के मोबाइल को कब्जे में ले रखा है. आरोपी राकेश के अनुसार अब वह उसी लड़की से शादी भी करना चाहता है, लेकिन लड़की के परिजन इसके लिए तैयार नहीं हैं. फिलहाल, पुलिस आरोपी राकेश कुमार को हिरासत में लेकर छानबीन में जुट गई है.

रिपोर्ट- संतोष कुमार
Loading...

ये भी पढ़ें- 

सबुक पर युवती को शख्‍स से हुआ प्‍यार, फिर भाग कर रचा ली शादी

वेतन मांगने पर प्रिंसिपल ने गार्ड से टीचर को पिटवाया, मामला CCTV में कैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 9:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...