शादी की खुशियां मनाने जा रहा युवक हुआ दर्दनाक हादसे का शिकार, घर में छाई मायूसी

सड़क हादसे में युवक की मौत. सांकेतिक फोटो.
सड़क हादसे में युवक की मौत. सांकेतिक फोटो.

बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में एक परिवार की खुशी उस वक्त मातम में बदल गई जब शादी की सालगिरह (Marriage Anniversary) मनाने आ रहे युवक की सड़क हादसे में मौत (Death) हो गई.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में एक परिवार की खुशी उस वक्त मातम में बदल गई जब शादी की सालगिरह (Marriage Anniversary) मनाने आ रहे युवक की सड़क हादसे में मौत (Death) हो गई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर एसएच 55 की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बोलेरो और बाइक की आमने सामने टक्कर में जहां मंजय शाह की मौत हो गई. वहीं सरोवर साह अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. घटना के बाद बोलेरो चालक बोलेरो सहित मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि समस्तीपुर जिले के हसनपुर निवासी मंजय साह समस्तीपुर और बेगूसराय के गांव में घूम-घूम कर मोती बेच कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था. बीते मंगलवार को भी वह मोती बेचकर वापस लौट रहा था. इसी दौरान मंजय शाह की पत्नी ने अपने शादी के सालगिरह मनाने की बात उससे कही. इसके बाद मंजय साह अपनी बाइक से अपने ससुराल खोदावंदपुर थाना थाना क्षेत्र के तारा बरियारपुर जा रहा था.

ये भी पढ़ें: राजस्थान: PCC चीफ की अटकलों के बीच सचिन पायलट का बयान- 'राजनीति में कब क्या हो जाए मालूम नहीं'



मौके पर ही मौत
मृतक के पिता सुरेश शाह ने बताया  कि जब मंजय साह अपनी शादी की सालगिरह मनाने ससुराल जा रहा था. इसी क्रम में एस एच 55 पर मोहनपुर गांव के करीब सामने से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने उसे अपनी चपेट में ले लिया, जिससे मंजय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं सरोवर साह गंभीर रूप से घायल है. परिजनों का आरोप है कि घटना के बाद पुलिस को सूचना देने के बावजूद भी अब तक आरोपी बोलेरो चालक के पहचान की दिशा में कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज