बेगूसराय में युवक की हत्या, दोस्त की पत्नी से था अवैध संबंध

रितेश कुमार का अपने ही पड़ोस में रहने वाले मनटुन शाह की पत्नी से अवैध संबंध था. यही वजह है कि मनटुन ने रितेश की हत्या कर दी.

News18 Bihar
Updated: September 4, 2019, 9:03 AM IST
बेगूसराय में युवक की हत्या, दोस्त की पत्नी से था अवैध संबंध
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Bihar
Updated: September 4, 2019, 9:03 AM IST
बेगूसराय. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai )में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक युवक की हत्या कर दी गई है. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया गया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. कहा जा रहा है कि प्रेम- प्रसंग (love affairs) के चलते युवक की हत्या की गई है.

मामला नावकोठी थाना क्षेत्र के रजाकपुर का है
जानकारी के मुताबिक, मामला नावकोठी थाना क्षेत्र के रजाकपुर का है. फिलहाल, पुलिस ने शक के आधार पर हत्या के आरोपी मनटुन शाह को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. गौरतलब है कि मृतक रितेश कुमार पिछले एक सितंबर से लापता था. इसकी सूचना परिजनों द्वारा पुलिस को दी गई थी. मृतक के परिजनों ने मंगलवार को रितेश की बरामदगी के लिए नावकोठी थाना के समक्ष आगजनी कर प्रदर्शन भी किया था. बाद में पुलिस ने बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ दिया था. लेकिन बीती रात सुनसान बहियार में बंद पड़े चिमनी से रितेश का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

सुनसान इलाके में ले जाकर उसकी हत्या कर दी

दरअसल, नावकोठी थाना क्षेत्र के राजाकपुर के रहने वाले विजय पासवान का पुत्र रितेश कुमार का अपने ही पड़ोस में रहने वाले मनटुन शाह की पत्नी से अवैध संबंध था. इस बात की जानकारी कानो कान लोगों को होने लगी थी. जब मनटुन शाह के कानों तक इस संबंध के बारे में जानकारी पहुंची तो उसी वक्त उसने रितेश कुमार की हत्या का फैसला कर लिया. फिर एक सितंबर को किसी बहाने मनटुन शाह ने रितेश को बुलाया तथा सुनसान इलाके में ले जाकर उसकी हत्या कर दी.

वहीं, पुलिस ने घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. साथ ही आरोपी मनटुन साह को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल, पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है इस हत्या के पीछे कितने लोग थे.

रिपोर्ट- संतोष कुमार 
Loading...

ये भी पढ़ें- 

अयोध्या केस: मुस्लिम पक्ष का आरोप- रामलला का प्रकट होना साजिश थी...

मेट्रो के आगे कूदा 22 साल का सुरक्षा गार्ड, DMRC ने किया ये ट्वीट...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 8:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...