लाइव टीवी

युवक के हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से हत्या, सड़क किनारे शव को फेंका

News18 Bihar
Updated: December 7, 2019, 12:52 PM IST
युवक के हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से हत्या, सड़क किनारे शव को फेंका
बेगूसराय में युवक की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

22 वर्षीय नीतीश कुमार गुरुवार की रात 9 बजे अपनी बाइक पर सवार होकर घर से निकला था, जिसके बाद वह वापस नहीं आया.

  • Share this:
बेगूसराय. बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में सड़क किनारे एक अज्ञात युवक का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. अपराधियों ने युवक के हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से हत्या (murder) की है. मामला तेयाय थाना क्षेत्र के नवादा पीएचसी के पास का है. शव की पहचान तेघड़ा थाना क्षेत्र के दुलारपुर निवासी रविंद्र कुमार सिंह के पुत्र नीतीश कुमार के रूप में की गई है.

कहा जा रहा है कि बदमाशों ने युवक का हाथ पीछे बांधकर और पीट-पीटकर हत्या करने के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया. 22 वर्षीय नीतीश कुमार गुरुवार की रात 9 बजे अपने बाइक से घर से निकला था, जिसके बाद वह वापस नहीं आया. परिजन ने रातभर उसकी खोजबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला. शनिवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि नवादा गांव के पास एक शव पड़ा हुआ है, जब परिजन वहां पहुंचे तो शव की पहचान नीतीश कुमार के रूप में की गई.

बाइक और दो मोबाइल गायब हैं
नीतीश कुमार की बाइक और दो मोबाइल गायब हैं. नीतीश की हत्या किसने और क्यों की है इसका खुलासा नहीं हुआ है. फिलहाल, परिजन भी घटना के संबंध में कुछ खुलकर बोलने से परहेज कर रहे हैं. घटना की सूचना पर तेघरा डीएसपी आशीष कुमार मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. डीएसपी ने कहा कि हत्या की जांच की जा रही है. आपसी रंजिश में हत्या करने की बात सामने आ रही है. मृतक के कॉल डिटेल खंगाले जा रहे हैं. उसके सर्किल की भी जांच की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा. अनुमान लगाया जा रहा है कि किसी जान पहचान वाले ने हत्या एवं लूट की घटना को अंजाम दिया है.


(रिपोर्ट- संतोष कुमार)

ये भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप: आरोपी की बहन ने अपने भाई और पिता को बताया बेकसूर

UP: नौगढ़ रेलवे स्टेशन का नाम बदला, अब सिद्धार्थनगर के नाम से जाना जाएगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बेगूसराय से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 12:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर