अपना शहर चुनें

States

दिवाली के दिन भीषण सड़क हादसा, एक की मौत 6 घायल

सड़क हादसे में 6 घायल एक की मौत
सड़क हादसे में 6 घायल एक की मौत

सड़क हादसा सुल्तानगंज (Sultanganj) में हुआ है. ऑटो और मैजिक गाड़ी के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई.

  • Share this:
भागलपुर. बिहार (Bihar) के भागलपुर (Bhagalpur) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां ऑटो और मैजिक गाड़ी के बीच आमने सामने की टक्कर (Collision) हो गई. इस हादसे में सात लोग घायल हो गए. जबकि अस्पताल ले जाने के दौरान एक महिला ने दम तोड़ दिया. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, सड़क हादसा सुल्तानगंज में हुआ है. ऑटो और मैजिक गाड़ी के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई. इससे ऑटो पर सवार सात लोग घायल हो गए. सभी को जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक महिला ने रास्ते में दम तोड़ दिया. कहा जा रहा है कि दो घायलों को प्राथमिक ऊपचार करने के बाद भागलपुर के लिए रेफ कर दिया गया है. घटना तारापुर-सुल्तानगंज मुख्य मार्ग कठपुलवा के पास घटी है.

बता दें कि शुक्रवार को बेतिया जिले में पुलिस वाहन ने तीन महिलाओं को रौंद दिया था. इनमें से एक महिला की मौत हो गई थी. जबकि दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई थीं. दोनों घायल महिलाओं को इलाज के लिए नरकटियागंज पीएचसी में भर्ती कराया गया था. यह हादसा बेतिया नरकटियागंज पथ पर कोईरगांवा चौक के पास हुआ था. मृत महिला की पहचान माया देवी कते रूप में हुई थी.



रिपोर्ट- प्रफुल 
ये भी पढ़ें- 

भोजपुर से हाईवे के शातिर लुटेरे गिरफ्तार, पता पूछकर लोगों को बनाते थे निशाना

लुटेरों पर भारी पड़ने लगा अकेला दुकानदार तो मार दी गोली, हालत नाजुक
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज