अपना शहर चुनें

States

भागलपुर से टिकट कटने के बाद शाहनवाज हुसैन ने जाहिर की अपनी भावना, कही ये बात...

शाहनवाज हुसैन (फाइल फोटो)
शाहनवाज हुसैन (फाइल फोटो)

शाहनवाज हुसैन ने ट्वीट कर कहा कि इस बार मैं भागलपुर से चुनाव नहीं लड़ूंगा, क्योंकि मेरी सीट नीतीश कुमार की पार्टी जदयू ने ले ली है. हालांकि मैं पार्टी की जीत के लिए कड़ी मेहनत करूंगा.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा द्वारा जारी की गई उम्मीदवारों की सूची में बिहार के कई सांसदों का टिकट कट गया है. वहीं 2014 लोकसभा चुनाव में भागलपुर से चुनाव हारने वाले शाहनवाज हुसैन को भी पार्टी ने इस बार टिकट सूची से बाहर कर दिया है. दरअसल बिहार एनडीए के घटक दलों के बीच हुए सीट बंटवारे में भागलपुर सीट जदयू के खाते में है. लेकिन उसके बाद भी उम्मीद लगाई जा रही थी कि शाहनवाज को अल्पसंख्यक बाहुल्य क्षेत्र सीमांचल से चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन को टिकट नहीं दिए जाने से भागलपुर के भाजपा समर्थकों में बड़ा रोष है.

वहीं शाहनवाज हुसैन ने भी टिकट नहीं मिलने पर शनिवार को ट्वीट कर इसके लिए जदयू को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने लिखा, "इस बार मैं भागलपुर से चुनाव नहीं लड़ूंगा, क्योंकि मेरी सीट नीतीश कुमार की पार्टी जदयू ने ले ली है. हालांकि मैं पार्टी की जीत के लिए कड़ी मेहनत करूंगा."


शाहनवाज ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि भागलपुर की जनता के प्यार और स्नेह को मैं कभी भूल नहीं सकता. मैं हमेशा वहां की जनता के साथ खड़ा रहा हूं. आगे भी साथ रहूंगा. उन्होंने कहा कि मेरी पार्टी ने हमेशा हम पर भरोसा किया. इससे पहले के छह लोकसभा चुनावों में मुझे उम्मीदवार बनाया है. इस बार चुनाव नहीं लड़ रहा, लेकिन नरेंद्र मोदी को एक बार फिर इस महान देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोडूंगा.



ये भी पढ़ें- 

बिहार में कांग्रेस के नौ उम्मीदवारों के नाम की आज होगी घोषणा!

बिहार में NDA ने घोषित किए अपने उम्मीदवार, शाहनवाज़- शत्रुघ्न का टिकट कटा

लोकसभा चुनाव 2019: बिहार के इस बाहुबली नेता के छोटे भाई ने नवादा से काटा गिरिराज सिंह का पत्ता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज