Assembly Banner 2021

Air Strike: शहीद रतन कुमार के पिता ने ईंट का जवाब पत्थर से देते रहने की मांग की

शहीद रतन कुमार ठाकुर के परजिन फाइल फोटो

शहीद रतन कुमार ठाकुर के परजिन फाइल फोटो

शहीद रतन कुमार ठाकुर के परिजनों ने भारत सरकार की ओर से उठाए गए कदम की सराहना की है. वहीं शहीद की बहन ने राखी की कसम देते हुए कहा कि आतंकियों से चुन-चुन कर बदला लो.

  • Share this:
पुलवामा हमले के खिलाफ भारतीय वायुसेना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर और पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद के कई ठिकानों को तबाह कर दिया है. भारतीय वायुसेना के मिराज 2000 फाइटर विमान ने मुजफ्फराबाद, बालाकोट और चकोटी के कई ठिकानों पर बमबारी की. भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई पर पुलवामा में शहीद हुए भागलपुर के रतन कुमार ठाकुर के परजिनों ने खुशी जाहिर की.

शहीद रतन कुमार ठाकुर के परिजनों ने भारत सरकार की ओर से उठाए गए कदम की सराहना की है. शहीद रतन के पिता ने केंद्र सरकार से पाकिस्तान और अतंकी संगठनों को ईंट का जबाब पत्थर से देते रहने की मांग की है. वहीं शहीद की बहन ने सेना के जवानों को उनकी बहनों की ओर से बांधी गई राखी की कसम देते हुए आतंकियों से चुन-चुन कर बदला लेने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें- एयर स्ट्राइक: भारतीय वायुसेना ने 12 दिन बाद लिया यूपी के 12 शहीदों का 'बदला'



बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे. इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान से संचालित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी. इस हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि इस हमले का करारा जवाब दिया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि भारत ने इस हमले का बदला लेने के लिए अपने सुरक्षाबलों को खुली छूट दे दी है.


 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज