होम /न्यूज /बिहार /गुस्‍साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोकी रोकी साध्वी निरंजन ज्योति की गाड़ी

गुस्‍साए भाजपा कार्यकर्ताओं ने रोकी रोकी साध्वी निरंजन ज्योति की गाड़ी

File Photo

File Photo

बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही टिकट को लेकर स्‍थानीय भाजपा नेता आलाकमान पर दबाव बनाने लगे हैं. इस कड़ी में ...अधिक पढ़ें

    बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही टिकट को लेकर स्‍थानीय भाजपा नेता आलाकमान पर दबाव बनाने लगे हैं. इस कड़ी में बिहार के भागलपुर में भाजपा कार्यकर्ता सम्‍मेलन में यह गुटबाजी साफ देखने को मिली.

    भागलपुर के कहलगांव में एनटीपीसी अम्रपाली भवन में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन के समापन के बाद केन्द्रीय खाद्य प्रसंस्करण राज्य मंत्री साध्‍वी निरंजन ज्योति की गाड़ी के सामने ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया.

    इन कार्यकर्ताओं ने स्थानीय नेता द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन को हाईजेक कर लेने की बात कही. उनका कहना था कि पुराने समर्पित भाजपा कार्यकर्ताओं को सम्मेलन में नजरअंदाज किया गया. कार्यकर्ताओं के हंगामे को पीरपैती विधायक अमन कुमार पासवान, जिलाध्यक्ष नभय चौधरी सहित वरिष्ठ भाजपाइयों ने शांत कराया.

    इससे पहले साध्‍वी निरंजन ज्योति ने लालू-नीतीश की दोस्‍ती पर जमकर अपनी भड़ास निकाली. राज्यमंत्री ने जदयू राजद के गठबंधन को बेमेल करार देते हुए कहा कि इससे बिहार में अराजकता पैदा होगी. गठबंधन के बाद से अपराधियों को सत्ता का संरक्षण मिल रहा है जिसके कारण अपराध में वृद्धि हुई है.

    Tags: Bihar assembly Election 2015, Bihar Assembly Elections 2015, Bihar Election 2015, भागलपुर

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें